खेल

रोहित शर्मा और विराट कोहली लंदन में शॉपिंग पर निकले, तस्वीरें आई सामने

Subhi
19 Jun 2022 10:08 AM GMT
रोहित शर्मा और विराट कोहली लंदन में शॉपिंग पर निकले, तस्वीरें आई सामने
x
टीम इंडिया को 24 जून से लीसेस्टरशर के खिलाफ 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है. इसके लिए भारतीय टीम ने लॉर्ड्स में तैयारी भी शुरू कर दी है.

टीम इंडिया को 24 जून से लीसेस्टरशर के खिलाफ 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है. इसके लिए भारतीय टीम ने लॉर्ड्स में तैयारी भी शुरू कर दी है. बता दें कि विराट कोहली की अगुआई में कुछ खिलाड़ी गुरुवार को लंदन पहुंचे थे जबकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एक दिन बाद यानी शुक्रवार को इंग्लैंड पहुंचे. वो टीम से जुड़ गए हैं. इस बीच, रोहित शर्मा और विराट कोहली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें यह दोनों लंदन में शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं और इस दौरान इन दोनों खिलाड़ियों ने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई.

एक फैन बाकियों से ज्यादा किस्मतवाला रहा. उसे विराट कोहली के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ भी सेल्फी लेने का मौका मिल गया.

विराट कोहली ने शुक्रवार को ही टीम के साथ लॉर्ड्स में अभ्यास शुरू कर दिया था. टीम इंडिया के ट्रेनिंग सेशन के लिए काफी फैंस भी पहुंचे थे. टीम की ट्रेनिंग खत्म हो जाने के बाद जब विराट होटल की तरफ लौट रहे थे, तो कुछ बच्चों ने उनसे सेल्फी की गुजारिश की. कोहली ने भी मना नहीं किया उनके साथ सेल्फी खिंचवाई.


टीम इंडिया लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच के बाद 1 जुलाई को इंग्लैंड से टेस्ट मैच खेलेगी. भारत के पिछले इंग्लैंड दौरे पर कोरोना के कारण सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट रद्द करना पड़ा था. उस वक्त यह फैसला लिया गया था कि 2022 में भारत के इंग्लैंड दौरे पर यह इकलौता टेस्ट खेला जाएगा. इसी वजह से दोनों देशों के बीच इस दौरे पर 1 टेस्ट खेला जा रहा है. भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है.


भारत को इकलौते टेस्ट के बाद इंग्लैंड से तीन टी20 और इतने ही वनडे की सीरीज भी खेलनी है. दोनों देशों के बीच पहला टी20 7 जुलाई को साउथैम्प्टन में खेला जाएगा. वहीं, अगले दो मुकाबले बर्मिंघम और नॉटिंघम में खेले जाएंगे. इसके बाद 12 जुलाई से वनडे सीरीज शुरू होगी. आखिरी वनडे 17 जुलाई को मैनचेस्टर में खेला जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta