खेल

20 मई के बाद से रिज़ो ने अपना पहला एचआर मारा और 4 में से 4 रन बनाए, जबकि यांकीज़ ने रॉयल्स को 8-5 से हरा दिया

Kunti Dhruw
24 July 2023 4:38 AM GMT
20 मई के बाद से रिज़ो ने अपना पहला एचआर मारा और 4 में से 4 रन बनाए, जबकि यांकीज़ ने रॉयल्स को 8-5 से हरा दिया
x
एंथोनी रिज़ो ने 20 मई के बाद अपना पहला होम रन मारा और 4 रन देकर 4 विकेट लिए, क्योंकि रविवार को न्यूयॉर्क यांकीज़ ने कैनसस सिटी रॉयल्स को 8-5 से हराकर सीज़न की अपनी तीसरी सीरीज़ स्वीप पूरी की।
ग्लीबर टोरेस के दो रन वाले होमर ने जॉर्डन लाइल्स (1-12) के खिलाफ न्यूयॉर्क की पहली पारी में चार रन की बढ़त हासिल की। टॉरेस ने अपने हिटिंग स्ट्रीक को करियर के सर्वोच्च 13 गेम तक बढ़ाया लेकिन बाएं कूल्हे की जकड़न के कारण सातवें गेम में बाहर हो गए। लुइस सेवेरिनो (2-4) ने 24 जून के बाद से चार मैचों में पहली बार जीत हासिल की।
रिज़ो ने पहले में आरबीआई डबल भी मारा और पांचवें में सिंगल किया और स्कॉट बारलो के खिलाफ आठवें में सिंगल के साथ 10-पिच एट-बैट को कैप किया। यह रिज़ो का 15वां करियर चार-हिट गेम था और 4 अगस्त, 2019 के बाद पहला था।
यांकीज़ मैनेजर आरोन बून ने कहा, "मुझे अच्छा लगा कि उन्होंने बार्लो के साथ दिन का अंत कैसे किया, एक लंबी बल्लेबाजी और शायद दिन की उनकी सबसे अच्छी स्विंग, वह गेंद जिसे उन्होंने बीच में से स्मूच किया।" “तो वह सही स्थिति में है, समय पर है और उसका संपर्क सही है। जाहिर तौर पर वह पूरे दिन ऐसा करने में सक्षम था, लेकिन वास्तव में उसके लिए खुशी की बात है।
रिज़ो ने अपना बल्लेबाजी औसत नौ अंक बढ़ाकर .253 कर लिया और 27-30 मई के चार मैचों की श्रृंखला के बाद पहली बार यांकीज़ को लगातार तीन अंक जीतने में मदद की। उनका बड़ा खेल शनिवार को 0-फॉर-20 स्किड के बाद आया - नए हिटिंग कोच सीन केसी के साथ शुरुआती बल्लेबाजी अभ्यास में मैदान पर एक टी से स्विंग लेने के एक दिन बाद।
रिज़ो ने कहा, "यह बस एक रूटीन पर कायम रहना और बदलाव करना है, यहां-वहां छोटे-छोटे बदलाव करना है।" “यह खेल ऐसा (के बारे में) अनुभव है। आप एक हजार झूले ले सकते हैं और यह विपरीत दिशा में जा सकता है और आप तीन झूले ले सकते हैं और मीलों-मीलों की सफलता महसूस कर सकते हैं। तो यह सब इसका सिर्फ एक हिस्सा है।”
हैरिसन बेडर ने आरबीआई सिंगल के साथ न्यूयॉर्क की शुरुआती बढ़त को रोक दिया और 19-21 मई तक सिनसिनाटी में तीन बार जीतने के बाद यांकीज़ ने अपनी पहली सीरीज़ स्वीप के लिए अंतिम स्थान वाले कैनसस सिटी से सभी तीन गेम अपने नाम कर लिए।
न्यू यॉर्क ने स्लगर आरोन जज के बिना 18-22 तक सुधार किया, जिन्होंने खेल से पहले रिहैबिंग रिलीवर जोनाथन लोइसिगा से 16 पिचों का सामना किया क्योंकि वे दोनों चोटों से उबरने की कोशिश कर रहे थे।
जब रिज़ो ने तीसरे में एक आउट के साथ बल्लेबाजी की तो यांकीज़ ने चार रन की बढ़त बना ली। दो पिचों को फाउल करने के बाद, पहला बेसमैन दाएं-केंद्र की सीटों की निचली पंक्तियों में घुस गया।
रिज़ो ने अपना बल्ला लाइन के लगभग आधे ऊपर ले जाकर शांतिपूर्वक छोड़ दिया और अपनी चाल शुरू कर दी। टीम के साथियों ने उनके साथ मौन व्यवहार किया और फिर रिज़ो के 12वें होमर का जश्न मनाने के लिए उन्हें डगआउट के अंत में इकट्ठा कर लिया।
नामित हिटर जियानकार्लो स्टैंटन ने कहा, "यह सब अच्छा मज़ा था।" "हम उस होमर में जाने वाली हर चीज़ जानते हैं।"
सिनसिनाटी रिलीवर इयान गिबॉट से जुड़ने के बाद से रिज़ो ने 187 प्लेट प्रदर्शन और 166 एट-बैट किए हैं। रिज़ो का 45-गेम का होमरलेस सूखा उनके करियर के उच्चतम स्तर में से एक था, जो पैड्रेस और शावक के साथ जून 2011 से जून 2012 तक चला।
यांकीज़ ने ओसवाल्ड पेराज़ा के इनफील्ड सिंगल पर आठवें में तीन और काइल हिगाशियोका के बलिदान फ्लाई से पहले कैनसस सिटी के पहले बेसमैन निक प्रैटो की थ्रोइंग त्रुटि में तीन जोड़े।
साल्वाडोर पेरेज़ ने 0-फॉर-16 स्किड को समाप्त करने के लिए एक एकल होमर मारा और माइकल मैसी ने सेवेरिनो पर दो रन का शॉट लगाया, जिसने 5 2/3 पारियों में तीन रन और आठ हिट की अनुमति दी।
फ़्रेडी फ़र्मिन और काइल इसबेल ने रॉन मारिनाशियो की गेंद पर नौवें गोल किया, लेकिन रॉयल्स ने लगातार पांचवीं बार हार का सामना किया।
प्रबंधक मैट क्वात्रारो ने कहा, "इसमें वापस आना और उनसे थोड़ा काम करवाना अच्छा है।"
नुकसान में लीग के प्रमुख नेता लायल्स ने पांच पारियों में पांच रन और नौ हिट दिए। रॉयल्स अपनी शुरुआत में 1-18 से आगे हैं।
संगीत आदमी
रिज़ो ने अपने वॉक-अप गीत को टेलर स्विफ्ट के "रेडी फॉर इट" में भी बदल दिया।
"टेलर स्विफ्ट, यह वास्तव में उसकी गर्मी है," रिज़ो ने कहा। "वह हर शहर में अर्थव्यवस्था की मदद कर रही है।"
चक्कर लगाना
यूकोन बास्केटबॉल कोच डैनी हर्ले, जिन्होंने इस साल स्कूल को पांचवीं राष्ट्रीय चैंपियनशिप दिलाई, ने औपचारिक पहली पिच फेंकी।
रॉयल्स के प्रशंसक हर्ले को कैनसस सिटी के प्रीगेम शो में एक उपस्थिति के दौरान हॉल ऑफ फेमर जॉर्ज ब्रेट की ओर से हस्ताक्षरित जर्सी भेंट की गई।
3 अप्रैल को सैन डिएगो राज्य पर 76-59 चैंपियनशिप गेम जीतने के बाद हस्कीज़ को सम्मानित किया जाने वाला यह तीसरा प्रमुख लीग पार्क था।
1 मई को सिटी फील्ड में, मेट्स के ब्रेव्स से भिड़ने से पहले आंद्रे जैक्सन जूनियर ने औपचारिक पहली पिच फेंकी।
शुक्रवार को फेनवे पार्क में, डोनोवन क्लिंगन और ट्रिस्टन न्यूटन ने रेड सॉक्स का मेट्स से सामना होने से पहले पहली पिच फेंकी।
प्रशिक्षक का कक्ष
यांकीज़: बूने ने कहा कि वह अनिश्चित हैं कि टोरेस को चोट कैसे लगी और टीम ने कहा कि कोई परीक्षण निर्धारित नहीं था। ... लोइसिगा (दाहिनी कोहनी की सूजन) को फ्लोरिडा में बुधवार को फिर से हिटर्स का सामना करना पड़ेगा और अगले सप्ताह के अंत में एक छोटा लीग पुनर्वास कार्य शुरू हो सकता है। ... एलएचपी नेस्टर कोर्टेस (बाएं रोटेटर कफ में खिंचाव) ने अपने पहले पुनर्वसन खेल में डबल-ए समरसेट के लिए 2 1/3 पारियों में 42 पिचें फेंकते हुए एक रन और चार हिट की अनुमति दी।
अगला
रॉयल्स: एलएचपी रयान यारब्रॉ (2-5, 5.21 ईआरए) ने कैनसस सिटी में सोमवार को तीन मैचों की श्रृंखला के शुरुआती मैच में क्लीवलैंड एलएचपी लोगान एलन (4-2, 3.21) का विरोध किया।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story