Top
खेल

कोरोना वायरस से जंग जीते ऋषभ पंत, हुआ शाही स्वागत

Gulabi
22 July 2021 3:37 PM GMT
कोरोना वायरस से जंग जीते ऋषभ पंत, हुआ शाही स्वागत
x
भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना को हारने के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं

डरहम: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना को हारने के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं. टीम इंडिया (Team India) ने अपने इस चैम्पियन खिलाड़ी का शाही अंदाज में स्वागत किया है. कोच रवि शास्त्री ने गर्मजोशी के साथ ऋषभ पंत का धमाकेदार स्वागत किया है.

कोरोना से जंग जीते ऋषभ पंत
बता दें कि बीते दिनों ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद वह टीम इंडिया के साथ डरहम नहीं आए थे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को क्वारनटीन में रहना पड़ा था. भारत का ये विकेटकीपर अपना क्वारनटीन खत्म करने के बाद अब टीम इंडिया (Team India) में लौट आया है, जिससे उनके साथी क्रिकेटर्स भी बेहद खुश हैं.
ऋषभ पंत का हुआ शाही स्वागत

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर अपने वेलकम की तस्वीरें शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'हार के बाद ही जीत है और जीतने वाले को बाजीगर कहते है.' ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें कोच रवि शास्त्री और टीम इंडिया के बाकी क्रिकेटर्स भी नजर आ रहे हैं.
4 अगस्त से टेस्ट सीरीज का आगाज
बता दें कि भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 5 मैचों की हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से ब्रिटेन की धरती पर होने जा रहा है. पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा. ऋषभ पंत इस सीरीज में बल्ले से गदर मचाने के लिए तैयार हैं. इंग्लैंड की टीम जब इस साल फरवरी में भारत आई थी, तो टीम इंडिया ने उसे टेस्ट सीरीज में 3-1 से मात दी थी.
टीम इंडिया के हौसले बुलंद
अंग्रेजों को अपनी धरती पर धूल चटाने के बाद टीम इंडिया (Team India) के हौसले बुलंद हैं. भारत और इंग्लैंड की टीमें जब भी क्रिकेट के मैदान पर भिड़ती हैं, तो बात सिर्फ गेंद और बल्ले की नहीं होती. मामूली तू-तू मैं-मैं से लेकर मैदान के बाहर के विवाद अकसर ही सुर्खियों का हिस्सा बन जाते हैं. इन विवादों ने दोनों देशों के बीच की टक्कर का रोमांच बढ़ाया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it