खेल

ऋषभ पंत ने खेल के बीच अंपायर के साथ किया मजाक, वायरल VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Gulabi
1 March 2021 11:53 AM GMT
ऋषभ पंत ने खेल के बीच अंपायर के साथ किया मजाक, वायरल VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
x
भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट अहमदाबाद में खेला गया

India Vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट (Ind Vs Eng 3rd Test) अहमदाबाद में खेला गया. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और अक्षर पटेल (Axar Patel) की शानदार फिरकी की बदौलत टीम इंडिया ने इंग्लैंड को दो दिन में ही हरा दिया. टीम इंडिया को 10 विकेट से जीत मिली. दूसरे टेस्ट के बाद तीसरे टेस्ट में भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने फैन्स को इंटरटेन किया. बल्लेबाजी के साथ-साथ उनकी कीपरिंग की भी खूब तारीफ हो रही है. इस बार एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां वो अंपायर अनिल चौधरी (Rishabh Pant Demands Money From Umpire) के साथ मजाक करते दिख रहे हैं.

मैच के दौरान स्टम्प्स की गिल्लियां गिर गई थीं. अंपायर अनिल चौधरी की नजर पड़ी और पंत से ठीक करने को कहा. ऋषभ पंत ने स्टम्प्स ठीक करने के बाद अंपायर के साथ अपने स्टाइल में मजाक कर डाला. जैसे ही उन्होंने स्टम्प्स ठीक किए. अंपायर ने थम्स अप किया. जिसके बाद पंत बोले- 'मेरे पैसे दो...' जिसको सुनकर स्लिप पर खड़े अजिंक्या रहाणे भी हंस पड़े.

देखें Video:


मैच की बात करें, तो टीम इंडिया इंग्लैंड पर हावी रही. सबसे पहले टीम इंडिया ने इंग्लैंड को जल्दी आउट किया, फिर 33 रन की बढ़त लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाजों को फिरकी से फिर परेशान किया. अश्विन और अक्षर पटेल ने इंग्लिश बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया. किसी को ज्यादा देर तक क्रीज पर टिकने नहीं दिया.

टीम इंडिया को दूसरी ईनिंग में जीत के लिए 49 रन चाहिए थे. जिसको रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने आसानी से बना लिया. मैच के हीरो अक्षर पटेल रहे. उन्होंने मैच में कुल 11 विकेट लिए. अब दोनों के बीच आखिरी टेस्ट 4 मार्च को खेला जाएगा. इस मैच में अगर टीम इंडिया जीतती है तो सीरीज 3-1 से जीत लेगा. वहीं इंग्लैंड के पास सीरीज बराबर करने का सुनहरा मौका है. अगर मैच ड्रॉ भी होता है तो सीरीज 2-1 से टीम इंडिया जीत जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta