खेल

राइडर को प्रतिद्वंद्वी डेलावेयर ने 4-1 से हराया

Kunti Dhruw
22 Nov 2022 7:08 AM GMT
राइडर को प्रतिद्वंद्वी डेलावेयर ने 4-1 से हराया
x
अपनी पाल में हाल ही में 3-1 की जीत के साथ, राइडर ने आत्मविश्वास की हवा के साथ 18 नवंबर को ब्लू हेन्स के साथ अपने घरेलू रीमैच में प्रवेश किया, एक घृणित डिवीजन दुश्मन पर एक और महत्वपूर्ण जीत की उम्मीद की। हालांकि, डेलावेयर ने हार से वापसी की और एक विनाशकारी जवाबी मुक्का सीधे राइडर की ठोड़ी पर लगाया, जो कि भीषण, 4-1 प्रतिशोध में ब्रोंक्स को पूरी तरह से मात दे गया।
मुख्य कोच सीन लेविन ने कहा, "मुझे लगता है कि इस प्रकार के खेलों के बाद कुछ टिप्पणियों के संदर्भ में मैं एक टूटा हुआ रिकॉर्ड हूं।" "मुझे लगता है कि यह स्पष्ट है कि [प्रतियोगिता] का एक स्तर है जो वहां नहीं है।"
चोट से जूनियर फॉरवर्ड सीजे पर्किन्स की लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी के बावजूद, ब्रोंक्स का डेलावेयर दस्ते के लिए कोई मुकाबला नहीं था जो लगातार दृढ़ संकल्प के साथ खेला था।
डेलावेयर फॉरवर्ड ऑस्टिन वेचियो की हैट ट्रिक ने ठंडे खून वाले ब्लू हेन हमले को संचालित किया, और डेलावेयर के गोलकीपर जॉय हूपर के एक कंजूस प्रदर्शन ने धीरे-धीरे राइडर की प्रतिस्पर्धी आग को बुझा दिया। जबकि नाटकीय बदलाव में योजनाबद्ध समायोजन संभावित कारक थे, किसी भी चीज़ से अधिक, यह स्पष्ट था कि ब्लू हेन्स रीमैच में ब्रोंक्स से अधिक चाहते थे।
"यदि आप इस स्तर पर प्रेरित और प्रतिस्पर्धी नहीं हैं, तो हमें यहाँ कुछ समस्याएँ हैं," लेविन ने कहा। "मैं अपने नेतृत्व पर भरोसा करता हूं, और खिलाड़ी खुद को जवाबदेह ठहराते हैं। मैंने [खेल] के बाद लोगों से पहले यह कहा था; यह ताम्पा बे लाइटनिंग के [मुख्य कोच] जॉन कूपर से है: खराब टीमें, कोई भी नेतृत्व नहीं करता, अच्छी टीमें, कोच नेतृत्व करते हैं, और महान टीमें, खिलाड़ी नेतृत्व करते हैं।
ब्रोंक्स ने प्रतियोगिता में कभी नेतृत्व नहीं किया, पहली अवधि में 14 मिनट पीछे गिर गए जब वेक्चियो और ब्लू हेन्स ने शाम का अपना पहला गोल किया। दूसरे मिनट में, वेक्चियो ने फिर से गोल किया, और ब्रोंक्स 2-0 के छेद में थे। शुरुआती घाटे से निपटने के बाद ब्रोंक्स की अवस्फीति के इस मौसम की आदत है, और यह कोई अपवाद नहीं था।
"आज, मुझे लगता है कि पिछले सप्ताहांत हमसे हारने के बाद वे भूखे थे; इस बर्फ पर पिछले साल 10 बजे तक, "दूसरे गोलकीपर ट्रेवर गिवरोव्स्की ने कहा। "मुझे लगता है कि यह उनके लिए एक बड़ा खेल था। हम इस समय वास्तव में इसके लिए तैयार नहीं थे, और हमने अपनी ऊँची एड़ी के जूते से खेलना शुरू कर दिया।
दूसरी अवधि में दो अयोग्यताएँ देखी गईं, जिसमें प्रमुख जूनियर डिफेंसमैन क्रिस्चियन वावरज़िन्स्की और एक ब्लू हेन दोनों को भाले के दंड के बाद शुरुआती बारिश में भगा दिया गया।
2-0 की बढ़त के साथ, इजेक्शन डेलावेयर के लिए एक बड़ी जीत थी। लेविन ने कहा, "इस प्रकार के खेल जो भावनात्मक होते हैं, हम निश्चित रूप से अपनी भावनाओं को हम पर हावी होने देते हैं।" तीसरी अवधि में चार मिनट, डेलावेयर ने 20 सेकंड में दो गोल करके राइडर के ताबूत में अंतिम कीलें ठोक दीं।
सोम्पोमोर फॉरवर्ड कोल श्नाइडर द्वारा देर से किए गए गोल ने स्कोर को 4-1 कर दिया और शटआउट को रोक दिया, लेकिन राइडर के लिए, डेलावेयर स्टिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। "यह मेरे साथ या टीम में किसी के साथ सही नहीं बैठता है," गिवरोव्स्की ने कहा। "यह बेकार है।"
अब 6-8 बजे, ब्रोंक्स दो सप्ताह के ब्रेक पर फिर से इकट्ठा होंगे, 2 दिसंबर को स्टीवेंसन यूनिवर्सिटी के खिलाफ घरेलू खेल के साथ एक्शन में लौटेंगे। गेम को ट्विच पर स्ट्रीम किया जाएगा।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story