खेल

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव की तरफ से राहत, गावस्कर का बड़ा बयान

Nidhi Singh
6 Oct 2021 7:28 AM GMT
ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव की तरफ से राहत, गावस्कर का बड़ा बयान
x
पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भारत की मुश्किलें बढ़ाने वाला बयान दिया है. गावस्कर ने T20 वर्ल्ड कप से पहले यह बयान देकर भारत के लिए चिंता जाहिर की है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। T20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में शुरू होने जा रहा है. हार्दिक पांड्या को लेकर सुनील गावस्कर ने चिंता जाहिर की है और कहा है कि भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय है हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी न करना. अगर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं करते हैं तो यह भारत के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.

हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी करना जरूरी

सुनील गावस्कर ने कहा है कि हार्दिक पांड्या को टीम में बतौर ऑलराउंडर के तौर पर चुना गया है, ऐसे में उनका गेंदबाजी न करना भारत के लिए किसी झटके से कम नहीं है. अगर आप ऑलराउंडर हैं और गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं तो कप्तान के लिए काफी मुश्किलें पैदा हो जाती हैं. कप्तान के पास विकल्प नहीं बचते हैं जो उनके पास बचने चाहिए. ऐसे में टीम का संतुलन बिगड़ सकता है.

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव की तरफ से राहत

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन ने राजस्थान के खिलाफ हुए मुकाबले में 25 गेंदों में 50 रन बनाकर अपनी वापसी की है. हालांकि, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने इस आईपीएल सीजन में सभी को निराश किया है. गावस्कर ने कहा, 'ईशान किशन और सूर्यकुमार की वापसी भारत के लिए अच्छे संकेत हैं.'

2 साल पहले हुई थी पांड्या की सर्जरी

हार्दिक पांड्या की 2 साल पहले पीठ की सर्जरी हुई थी जिसके बाद से उन्हें गेंदबाजी करते बहुत कम देखा गया है. श्रीलंका के खिलाफ पांड्या ने कुछ ओवर गेंदबाजी की थी. इस आईपीएल सीजन में हार्दिक ने अभी तक मुंबई इंडियंस की तरफ से एक बार भी गेंदबाजी नहीं की है. हालांकि, चयनकर्ताओं ने हार्दिक पांड्या के चुने जाने पर कहा था कि वह पूरी तरह से फिट हैं और गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta