खेल

रेड्स ने होमर्स को छठे स्थान पर लगातार हराया, डायमंडबैक पर 4-2 से जीत

Kunti Dhruw
23 July 2023 3:20 AM GMT
रेड्स ने होमर्स को छठे स्थान पर लगातार हराया, डायमंडबैक पर 4-2 से जीत
x
टीजे फ्रीडल, मैट मैक्लेन और जेक फ्रैली ने छठी पारी में लगातार घरेलू रन बनाए और सिनसिनाटी रेड्स ने शनिवार को एरिज़ोना डायमंडबैक को 4-2 से हराकर लगातार चौथी जीत हासिल की। सिनसिनाटी एनएल सेंट्रल में पहले स्थान पर रहे मिल्वौकी से एक गेम से आगे हो गया।
ट्रिपल-ए रेनो से हाल ही में वापस बुलाए गए डायमंडबैक के नौसिखिया दाएं हाथ के ब्रैंडन पफाडट (0-4) फ्राइडल द्वारा पावर स्प्री शुरू करने से पहले स्पेंसर स्टीयर द्वारा सिंगल के साथ बढ़त बनाने के बाद लगातार 16वें स्थान पर रिटायर हुए।
छठे में एक आउट के साथ, फ्रिडल ने दाहिनी ओर मेहमान के बुलपेन में 0-2 की पिच लॉन्च की। मैक्लेन ने बाईं ओर एक लंबा होम रन चलाया और फ्रैली ने दाईं ओर एक शॉट के साथ ट्राइफेक्टा पूरा करके सिनसिनाटी को 3-1 की बढ़त दिला दी।
Pfaadt ने कहा, "यह आपकी टोपी की स्थिति है।" “मुझे लगा कि वे अच्छी पिचें थीं। हम अपने गेम प्लान पर कायम रहे। बहुत सारे टेकअवे हैं।"
रेड्स ने आखिरी बार 13 जुलाई, 2022 को लगातार तीन होमर मारे थे, जब काइल फार्मर, माइक मौस्टाकास और स्टुअर्ट फेयरचाइल्ड यांकी स्टेडियम में गहराई तक गए थे।
फ्रिडल ने कहा, "इस तरह लगातार एक के बाद एक जाना अद्भुत है।" “मैटी ने उसे मारा। जेक ने उसे मारा. मैंने सोचा कि देखते हैं कि हम कितने लोगों तक पहुंच पाते हैं।''
रेड्स के नौसिखिया बाएं हाथ के ब्रैंडन विलियमसन (2-2) ने एक और मजबूत प्रदर्शन किया, जिससे एक रन और तीन हिट मिले। विलियमसन ने अपनी पिछली 20 पारियों में केवल पांच रन दिए हैं और इस अवधि में उनका 2.25 ईआरए है।
उन्होंने छठे में अपने साथियों के शक्ति प्रदर्शन का आनंद लिया।
विलियमसन ने कहा, "तीसरे होम रन पर, मेरा जबड़ा टूट गया।" “यह बहुत बीमार था। एक पंक्ति में तीन बम विशेष हैं।”
कॉर्बिन कैरोल ने नौवें में एलेक्सिस डियाज़ की गेंद पर अपना 20वां होम रन मारा, जिन्होंने अपना 29वां बचाव किया।
विलियमसन ने अपने करियर की 12वीं शुरुआत करते हुए पहले नौ बल्लेबाजों को रिटायर किया और फिर मार्टे को चौथे स्थान पर ले गए। पांचवें में इवान लोंगोरिया की बढ़त दोगुनी होने तक उन्होंने हिट की अनुमति नहीं दी।
विलियमसन ने कहा, ''मैं काफी आगे निकल गया।'' “यह खेल का नाम है। मैं यह नहीं कहना चाहता कि मैं हिटरों से बेखबर था (लेकिन) मैंने बस अपनी पिचें फेंकी और इसे काम करने दिया।
डायमंडबैक अंततः छठे में विलियमसन के खिलाफ टूट गया जब जेक मैक्कार्थी ने डबल के साथ बढ़त बनाई और केटल मार्टे के सिंगल पर स्कोर किया। बायें क्षेत्र में विल बेन्सन के डाइविंग कैच ने आगे की क्षति को रोका।
एली डे ला क्रूज़ ने आठवें में सिनसिनाटी के लिए एक बीमा रन बनाया जब उन्होंने पिंच-रनर के रूप में खेल में प्रवेश किया और ग्राउंडबॉल पर तीसरे से स्कोर बनाकर स्कोर 4-1 कर दिया।
Pfaadt पहले में बेस-लोडेड, नो-आउट जाम से बच गया, और रेड्स ने छठे में होमर-फेस्ट तक फिर से धमकी नहीं दी।
रेड्स मैनेजर डेविड बेल ने कहा, "पहली पारी में कई बार जब आपके पास ऐसा मौका होता है और पिचर इससे बाहर निकलने के लिए पिच बनाता है, तो इसे फिर से शुरू करने में कुछ पारियां लगती हैं।" "एक बार जब हमने ऐसा किया तो हमें उनमें से कुछ मिल गए।"
कठोर खिंचाव
डायमंडबैक एनएल वेस्ट में पहले स्थान पर मौजूद डोजर्स से चार गेम पीछे रहने की यात्रा पर 2-6 से आगे हैं।
डायमंडबैक के प्रबंधक टोरी लोवुल्लो ने कहा, "हमने अपनी तरह की सड़क यात्रा नहीं की है क्योंकि हम अपने ब्रांड का बेसबॉल नहीं खेल रहे हैं।"
यह एक शुरुआत है
छठे में तीन होमर के बावजूद, अपनी पहली छह शुरुआत में 9.82 ईआरए पोस्ट करने के बाद, पफाड्ट ने प्रमुख लीग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।
लोवुल्लो ने कहा, "मैं उनके द्वारा किए गए अच्छे कामों को उजागर करने जा रहा हूं।" “उस पहली पारी से बाहर निकलने से उसे अगली पांच पारी के लिए प्रोत्साहन मिला। उन्होंने वहां कुछ बयान दिये।''
पास के लुइसविले, केंटुकी से, Pfaadt के पास बॉलपार्क में एक बड़ा उत्साहवर्धक वर्ग था। “मैंने निश्चित रूप से उन्हें कुछ बार सुना है,” उन्होंने कहा।
प्रशिक्षक कक्ष:
डायमंडबैक सी गेब्रियल मोरेनो को बाएं कंधे में तकलीफ के कारण शुरुआती लाइनअप से बाहर कर दिया गया था। आठवें में मोरेनो के खेल में प्रवेश करने तक कार्सन केली ने पकड़ लिया।
अगला
आरएचपी ल्यूक वीवर (2-2, 7.22) रेड्स के लिए श्रृंखला के समापन की शुरुआत करेंगे। डायमंडबैक के बीच एक बुलपेन गेम होने की उम्मीद है, लेकिन उन्होंने ओपनर की घोषणा नहीं की है।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story