खेल

RCB vs RR: बैंगलोर और राजस्थान के बीच मुकाबला,

Bharti sahu
17 Oct 2020 8:18 AM GMT
RCB vs RR: बैंगलोर और राजस्थान के बीच मुकाबला,
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 33वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ है। चैलेंजर्स की टीम शानदार फॉर्म में है


जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 33वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ है। चैलेंजर्स की टीम शानदार फॉर्म में है लेकिन पिछले मुकाबले में उसे पंजाब के खिलाफ हार मिली थी। वैसे राजस्थान की टीम को भी पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

इस वक्त अंक तालिका में बैंगलोर की टीम 5 जीत के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं राजस्थान की टीम 8 मैच में महज तीन जीत के साथ सातवें पायदान पर है। टीम के लिए अब यहां से हर एक मैच जरूरी है। प्लेऑफ में बने रहने के लिए टीम को बैंगलोर के खिलाफ जीत हासिल करना होगा। टूर्नामेंट के 33 वें मैच से पहले जान लीजिए इससे जुड़ी बातें। कब और कहां देख सकते हैं आज होने वाला यह मुकाबला।

किन टीमों के बीच खेला जाएगा टूर्नामेंट का 33वां मुकाबला?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच IPL 2020 का 33वां मैच खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा IPL 2020 का 33 वां मुकाबला ?

IPL 2020 के लीग फेज का 33वां मैच दुबई के मैदान पर खेला जाएगा।

कब और कितने बजे खेला जाएगा ये मुकाबला ?

टूर्नामेंट का 33वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच शनिवार (17 अक्टूबर 2020) को भारतीय समय के अनुसार शाम 3.30 से खेला जाएगा।

कितने बजे होगा इस मुकाबले में टॉस?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच IPL 2020 के 33वें मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम 3:00 बजे होगा।

कहां देख सकते हैं IPL 2020 के 33वें मैच का लाइव?

IPL 2020 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मैच को लाइव देखने के लिए आपको स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर जाना होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच होने वाले 33वें मैच की Live Streaming आप Hotstar App पर देख सकते हैं।

वहीं, आपको अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मैच की लाइव अपडेट चाहिए तो आप जागरण के क्रिकेट पेज पर आ सकते हैं।




Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story