खेल

RCB को लगा बड़ा झटका... तेज गेंदबाज हुए चोटिल

Bharti sahu
26 Oct 2020 9:39 AM GMT
RCB को लगा बड़ा झटका... तेज गेंदबाज हुए चोटिल
x
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं। मैच के दौरान 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर सैनी का दाहिने अंगूठे पर चोट लगी थी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं। मैच के दौरान 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर सैनी का दाहिने अंगूठे पर चोट लगी थी। आरसीबी के प्रमुख फिजियोथेरेपिस्ट इवान स्पीचली ने इस पर अपडेट देते हुए कहा, अभी कह नहीं सकते कि वह कब पूरी तरह ठीक होंगे।

फिजियो ने कहा, सैनी ने आखिरी गेंद पर अपना दाहिना अंगूठा चोटिल कर लिया। सौभाग्य से, हमारे पास एक अच्छा हाथ का सर्जन था, उसने अच्छी तरह से स्टिच कर दिया है। इसलिए हम सिर्फ रात भर तक निगरानी कर सकते हैं और अगले गेम के लिए तैयार होने के समय इसे देख सकते हैं।

विराट के साथ चार-पांच साल पहले कोलकाता में ऐसा हुआ था, हमने बहते खून को रोकने में कामयाबी हासिल की और एक प्लास्टिक सर्जन द्वारा टांके लगाने के बाद उसने 100 रन बनाए थे। फिजियो ने कहा, दुर्भाग्य से आप 2 चोटों की तुलना नहीं कर सकते। कुछ लोग इसे प्रबंधित कर सकते हैं और कुछ नहीं। इसकी वजह यह भी है कि सैनी की चोट उनके गेंदबाजी हाथ पर है, इसलिए यह उन पर बहुत दबाव पड़ता है, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि वह कब तक ठीक होंगे। उम्मीद है कि वह अगले गेम और बाकी मैचों में खेल पाएंगे।

TagsRCB
Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story