खेल

RCB के गेंदबाजों ने जीत लिया है कप्तान कोहली का भरोसा : ब्रेट ली

Bharti
24 Oct 2020 10:39 AM GMT
RCB के गेंदबाजों ने जीत लिया है कप्तान कोहली का भरोसा : ब्रेट ली
x
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आइपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने 10 मैचों में से 14 अंक हासिल किया और अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आइपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने 10 मैचों में से 14 अंक हासिल किया और अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। टीम के लिए सबसे अच्छी बात यह रही है कि गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। खासकर यजुवेंद्रा चहल और क्रिस मॉरिस का प्रदर्शन शानदार रहा है। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि टीम के गेंदबाजों ने कप्तान विराट कोहली का भरोसा जीत लिया है।

न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस को लगता है कि आरसीबी के गेंदबाजों के प्रदर्शन के कारण कप्तान विराट कोहली इस साल अधिक प्रभावशाली दिखे। स्टार स्पोर्ट्स सलेक्ट डगआउट में उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा से मानता हूं कि गेंदबाज पर कप्तान को विश्वास होना चाहिए। अब ऐसा लगता है कि आरसीबी के पास एक ऐसी गेंदबाजी इकाई है, जिस पर कोहली को विश्वास है और वो अपना काम बढ़िया से कर सकते हैं।

चहल ने 7.23 की इकॉनोमी रेट से 10 मैचों में 15 विकेट लिए है, वहीं मॉरिस शुरुआत में नहीं खेले और 5 की प्रभावशाली इकोनॉमी रेट से पांच मैचों में 9 विकेट लिए। वास्तव में मॉरिस के आने से आरसीबी के गेंदाबजी यूनिट की सूरत बदल गई है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी स्टायरिस की बातों का समर्थन किया। उन्होंने कहा, आप सही कह रहे हैं, सबकुछ भरोसा करने पर निर्भर है। कप्तान को आपपर किसी भी परिस्थिति में गेंद डालने के लिए भरोसा होना चाहिए।

ब्रेट ली ने आगे कहा, 'मेरे हिसाब से जब तक आप पर भरोसा है और आप अपनी भूमिका को समझते हैं, तब तक आपको एक खिलाड़ी के रूप में आत्मविश्वास मिलता रहेगा। यह आपको अपनी योजनाओं पर अमल करने और खुद को एक उचित क्रिकेटर के रूप में स्थापित करने में सक्षम बनाता है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it