Top
खेल

रविंद्र जडेजा ने जड़ा छक्का, गेंद स्टेडियम से बाहर, जिसे पकड़ भागते शख्स का VIDEO हुआ वायरल

Gulabi
17 Oct 2020 4:35 PM GMT
रविंद्र जडेजा ने जड़ा छक्का, गेंद  स्टेडियम से बाहर, जिसे पकड़ भागते शख्स का VIDEO हुआ वायरल
x
दिल्ली कैपिटल्स (DC vs CSK) के खिलाफ मैच के दौरान रविंद्र जडेजा ने एक छक्का ऐसा मारा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। IPL 2020 DC vs CSK Match no 34th: दिल्ली कैपिटल्स (DC vs CSK) के खिलाफ मैच के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक छक्का ऐसा मारा जो स्टेडियम से बाहर गई,. इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल 18वें ओवर दिल्ली के गेंदबाज तुषार देशपांडे की पांचवीं गेद पर जडेजा ने डीप स्क्वायर लेग की तरफ करारा छक्का मारा जो शाहजार स्टेडियम ( Sharjah Cricket Stadium,Sharjah ) से बाहर जाकर सड़क पर गिरी.



गेंद सड़कर गिरने से वहां से गुजर रहे शख्स ने गेंद को अपने पास रख लिया. जडेजा ने इस गेंद पर 79 मीटर छक्का जमाया. इस बार आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है. इससे पहले वाले मैचों में भी स्टेडियम से बाहर गई गेंद को लेकर शख्स भाग चुका है. बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 179 रन बनाए. जडेजा ने 13 गेंद पर 33 रन की पारी खेली, जिसमें 4 छक्के शामिल रहे






वहीं, अंबाती रायडु (Ambati Rayudu) ने 25 गेंद पर नाबाद 45 रन की पारी खेली. इन दो बल्लेबाजों के अलावा फाफ डु प्सेसी ने 58 और वॉट्सन ने 28 गेंद पर 36 रन की पारी खेली. सीएसके कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) केवल 3 रन बनाकर आउट हुए. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से एनरिच नॉर्टजे ने 2 विकेट, तुषार देशपांडे और कागिसो रबाडा को 1-1 विकेट मिला.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it