खेल

नई जर्सी के साथ नई शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं रवींद्र जडेजा

Mahima Marko
19 Jun 2022 7:31 AM GMT
नई जर्सी के साथ नई शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं रवींद्र जडेजा
x
भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंग्‍लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से खेले जाने वाले अंतिम टेस्ट से पहले ट्विटर पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंग्‍लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से खेले जाने वाले अंतिम टेस्ट से पहले ट्विटर पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. कोरोना महामारी के चलते भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम और पांचवां टेस्ट मैच स्थगित कर दिया गया था, लेकिन अब कोरोना के हालात नियंत्रण में हैं. जिसके मद्देनजर यह टेस्ट अब एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जाएगा. जिसके लिए टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है. उससे पहले जडेजा एक्शन में नजर आ रहे हैं.

इंग्लैंड की धरती पर चलेगा Ravindra Jadeja का जादू ?
रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह आईपीएल के दौरान चोटिल ह गए थे. जिसकी वजह से उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा था. उन्हें चन्नई का कप्तान बनया गया, लेकिन जडेजा कप्तानी के साथ कुछ कमाल नहीं दिखा पाए थे.
वहीं जडेजा जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. जड्डू ने अपने ट्विटर आकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'नई शुरुआत, नई जर्सी से करना चाहते हैं'. बता दें कि, मई के पहले सप्ताह के बाद पहली बार जडेजा मैदान पर उतरेंगे, जब लंकाशायर के खिलाफ भारत 24 से 27 जून तक अभ्यास मैच में खेलने मैदान पर उतरेगा.
क्या टीम इंडिया इंग्लैंड मे लहराएगी तिरंगा ?
रोहित शर्मा की कप्तानी टीम इंडिया में इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. उससे पहले इस सीरीज को तैयारी के रूप में लिया जा सकता है. भारतीय टीम को विदेशी पिचों पर कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है. टीम इंडिया स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाज खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं.
ऐसे में इस सीरीज में उनका बल्ला चलना बेहद जरूरी है. क्योंकि, इंग्लैंड को हल्के में नहीं लिया सकता है. उनके खिलाड़ी बढ़िया फॉर्म में हैं, जो रूट ने न्यजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में लगातार रन बनाके ए हैं. 39 साल जेम्स एंडरसन बॉलिंग के साथ कहर बरपा रहे हैं. वहीं फैंस की निगाहें विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और रवींद्र जैसे बड़े खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर होंगी.
टीम इंडिया को इस टूर पर इंग्लैंड के साथ 7 से 17 जुलाई तक 3 T20I और इतने ही ODI मैच खेलने हैं. इंग्लैंड सीरीज के बाद टीम इंडिया को 3 ODI और 5 T20I के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करना है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta