खेल

पाक कप्तान बाबर आजम की तारीफ में रविचंद्रन अश्विन ने कही ये बात

Bharti sahu
20 Nov 2020 11:05 AM GMT
पाक कप्तान बाबर आजम की तारीफ में रविचंद्रन अश्विन ने कही ये बात
x
भारत पाकिस्तान के बीच मैच किसी जंग से कम नहीं होता। लेकिन देशों के खिलाड़ी एक दूसरे की तारीफ करते हुए देखे गए हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत पाकिस्तान के बीच मैच किसी जंग से कम नहीं होता। लेकिन देशों के खिलाड़ी एक दूसरे की तारीफ करते हुए देखे गए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की तारीफ की है। अश्विन ने इंजमाम उल हक के यूट्यूब चैनल पर बाबर के बारे में बात करते हुए उसे मिलियन डाॅलर का खिलाड़ी बताया।

अश्विन ने कहा, बाबर आज़म एक मिलियन डॉलर के खिलाड़ी की तरह दिखते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में शतक बनाया है। उसे इतने अच्छे से बल्लेबाजी करते देखना बहुत अच्छा है। वह आंखों का इलाज है। आप बाबर आज़म के बारे में क्या सोचते हैं? इस पर इंजमाम कहते हैं कि वह अच्छा खिलाड़ी है। उसके पास जिस तरह की प्रतिभा है, उसे और भी बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है। उन्होंने केवल 5 साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला है। एक बल्लेबाज 7 या 8 साल के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के बाद अपने चरम पर पहुंचता है, इसलिए बाबर को अपने चरम पर पहुंचना बाकी है और वह आने वाले वर्षों में और भी बेहतर करेगा।

बाबर आजम दुनिया के टाॅप बल्लेबाजों में से एक हैं। ये 25 वर्षीय खिलाड़ी सभी फार्मेट में टाॅप 10 में शामिल है। इसी के साथ ही टेस्ट, वनडे और टी20 में 50 की औसत से रन बनाते हुए 6000 से ज्यादा रन अपने खाते में जोड़े।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta