खेल

रवि शास्त्री ने दिया चौंकाने वाला बयान, इस धाकड़ ऑलराउंडर को वनडे टीम में नहीं दिया जाए मौका

Subhi
5 Jun 2022 4:44 AM GMT
रवि शास्त्री ने दिया चौंकाने वाला बयान, इस धाकड़ ऑलराउंडर को वनडे टीम में नहीं दिया जाए मौका
x
9 जून से टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी भिड़ना है. इस सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है और कुछ की टीम में वापसी भी हुई है.

9 जून से टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी भिड़ना है. इस सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है और कुछ की टीम में वापसी भी हुई है. वहीं टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी एक खिलाड़ी को लेकर बड़ा दिया है जो इस सीरीज में टीम का हिस्सा है. उनको मानना है कि इस खिलाड़ी को वनडे क्रिकेट से दूर रखने की जरूरत है.

इस खिलाड़ी को वनडे न खिलाने की सलाह

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने साउथ अफ्रीका से पहले टीम इंडिया को एक बड़ी सलाह दी है. इस सीरीज में टीम के सबसे धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की वापसी हुई है. IPL 2022 में हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए कमाल का प्रदर्शन किया. रवि शास्त्री ने हार्दिक को लेकर कहा है कि उन्हें इस साल के अंत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले अगले कुछ महीनों के लिए केवल टी-20 क्रिकेट खेलना चाहिए. उनकी फिटनेस का ध्यान रखने की जरूरत है.

वनडे खेलने का जोखिम ना उठाए

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पर कहा, 'हार्दिक पांड्या मेरे लिए एक बल्लेबाज या एक ऑलराउंडर के रूप में टीम में वापस आएगा. मुझे नहीं लगता कि वह इतने ज्यादा चोटिल हैं कि 2 ओवर भी नहीं फेंक सकते. उन्हें पर्याप्त आराम मिला है और आगे भी जारी रहना चाहिए. वर्ल्ड कप में जाने के लिए उन्हें सिर्फ टी-20 क्रिकेट खेलना चाहिए. उन्हें वनडे खेलने का जोखिम नहीं उठाना चाहिए.'

IPL 2022 में की शानदार वापसी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपना आखिरी टी20 मैच वर्ल्ड कप में ही नीमिबिया के खिलाफ 8 नवंबर को खेला था. इस मैच के बाद वे आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिखाई दिए थे. आईपीएल के इस सीजन में उन्होंने 131 की स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाए और 8 विकेट भी चटकाए. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ होने वाली सीरीज में पांड्या पर सभी की नजर होगी. सभी फैंस को उनसे इस सीरीज में अच्छे खेल की उम्मीद है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta