खेल

रवि शास्त्री ने स्वीकारा, डब्ल्यूटीसी के फाइनल में न्यूजीलैंड बेहतर टीम थी

Bharti sahu
24 Jun 2021 12:36 PM GMT
रवि शास्त्री ने स्वीकारा,  डब्ल्यूटीसी के फाइनल में न्यूजीलैंड बेहतर टीम थी
x
भारतीय कोच रवि शास्त्री ने गुरुवार को स्वीकार किया कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में न्यूजीलैंड बेहतर टीम थी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय कोच रवि शास्त्री ने गुरुवार को स्वीकार किया कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में न्यूजीलैंड बेहतर टीम थी। भारत को खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद फाइनल में आठ विकेट से हार झेलनी पड़ी। इसके साथ ही विराट कोहली की टीम एक बार फिर बड़ा खिताब जीतने के करीब पहुंचकर चूक गई।

कोहली की अगुआई में भारत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद का कोई खिताब नहीं जीत पाया है। फाइनल में भारतीय टीम दोनों परियों में 217 और 170 रन ही बना सकी। शास्त्री ने फाइनल के एक दिन बाद ट्विटर पर लिखा, ''हालात को देखते हुए बेहतर टीम जीती। विश्व खिताब का सबसे लंबा इंतजार करने के बाद वे जीत के हकदार थे। यह उदाहरण है कि बड़ी चीजें आसानी से नहीं मिलती। शानदार खेल दिखाया, न्यूजीलैंड। सम्मान।''

बुधवार से पहले न्यूजीलैंड ने अपना एकमात्र आईसीसी खिताब 2000 में जीता था। न्यूजीलैंड को इससे पहले 2015 और 2019 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। खिताबी मुकाबले से पहले शास्त्री ने सुझाव दिया था कि भविष्य में डब्ल्यूटीसी फाइनल बेस्ट आफ थ्री मैचों की श्रृंखला होनी चाहिए। बुधवार को कोहली ने शास्त्री के सुझाव का समर्थन किया था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta