खेल

लंका प्रीमियर लीग से हटने का लिया फैसला रवि बोपारा... जानें वजह

Bharti sahu
20 Nov 2020 9:02 AM GMT
लंका प्रीमियर लीग से हटने का लिया फैसला रवि बोपारा... जानें वजह
x
इंग्लैंड के ऑलराउंडर रवि बोपारा उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं जिन्होंने लंका प्रीमियर लीग से हटने का फैसला लिया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंग्लैंड के ऑलराउंडर रवि बोपारा उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं जिन्होंने लंका प्रीमियर लीग से हटने का फैसला लिया है। बोपारा जाफना स्टालियन टीम का हिस्सा थे। एलपीएल ने इस बात की जानकारी दी है।

लंका प्रीमियर लीग ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, आधिकारिक घोषणा इंग्लिश क्रिकेटर रवि बोपारा (जाफना स्टैलियन) लंका प्रीमियर लीग 2020 से बाहर हो गए है। इससे पहले लसिथ मलिंगा और क्रिस गेल ने लंका प्रीमियर लीग से अपना नाम वापस लिया था। मलिंगा ने अभ्यास के लिए कम समय का हवाला देते हुए अपना नाम वापस लिया। वह गेल ग्लैडिएटर्स की तरफ से खेलने वाले थे। वहीं कैंडी टस्कर्स में शामिल गेल ने इस टूर्नामेंट से हटने के कारण स्पष्ट नहीं किया सब इतना कहा कि वह निजी कारणों से लंका प्रीमियर लीग से हट रहे हैं।

गौर हो कि लंका प्रीमियर लीग में पांच टीमें कोलंबो, कैंडी, गैल, दांबुला और जाफना हिस्सा ले रही हैं जो 23 मैच खेलेंगी। सेमी फाइनल 13 और 14 दिसम्बर और फाइनल मैच 16 दिसम्बर को खेला जाएगा।

Next Story