खेल

राशिद खान ने रिद्धिमान साहा की तारीफ में कही ये बात

Bharti sahu
28 Oct 2020 10:11 AM GMT
राशिद खान ने रिद्धिमान साहा की तारीफ में कही ये बात
x
सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने मंगलवार को मैच जिताऊ पारी खेली और स्पिनर राशिद खान को इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में "सर्वश्रेष्ठ में से एक पारी" कहने में कोई संकोच नहीं दिखा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने मंगलवार को मैच जिताऊ पारी खेली और स्पिनर राशिद खान को इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में "सर्वश्रेष्ठ में से एक पारी" कहने में कोई संकोच नहीं दिखा। मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल को 88 रनों से हराकर सनराइजर्स हैदराबाद ने दमदार वापसी की। साहा ने सिर्फ 45 गेंदों पर 87 रन बनाए और SRH को 200 रन के स्कोर के पार पहुंचाया।

रिद्धिमान साहा और कप्तान डेविड वार्नर ने SRH को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले छह ओवरों में 77 रन देने में मदद की। राशिद ने साहा की बेरुखी की तारीफ करते हुए कहा कि मंगलवार को विकेटकीपर बल्लेबाज साहा गेंदबाजों पर हावी थे। राशिद ने ipl की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में साहा से बात करते हुए कहा, "मैंने इस साल के आइपीएल में कभी भी इस तरह की पारी नहीं देखी। यह इस सीजन की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी।"

राशिद खान ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीन विकेट लेकर मैच में हैदराबाद की टीम का कब्जा करा दिया। लेग स्पिनर ने अपने चार ओवरों में 17 डॉट बॉल फेंकी। उन्होंने कहा, "मैं यह नहीं देखता कि स्कोरबोर्ड पर कितने रन हैं और मैं सिर्फ अच्छी गेंदबाजी करना चाहता हूं। विकेट इसलिए भी ज्यादा मिल सकते हैं, क्योंकि टीम बड़े स्कोर का पीछा कर रही है। इसलिए अगर मैं अच्छी इकोनमी के साथ गेंदबाजी करता हूं तो यह मेरे लिए सफलता होगी।"

राशिद आइपीएल के 13वें सीजन में अब तक के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े पाकर काफी खुश हैं। वहीं, इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद 10 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गई है, जबकि दिल्ली कैपिटल 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है। हैदराबाद की टीम आने वाले शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ अपना अगला मुकाबला खेलेगी।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta