खेल

एक्शन कॉपी करने में रणवीर सिंह को लगे 7 महीने, हुई थी खासी दिक्कत

Janta Se Rishta Admin
22 Dec 2021 1:57 PM GMT
एक्शन कॉपी करने में रणवीर सिंह को लगे 7 महीने, हुई थी खासी दिक्कत
x

साल 1983 की क्रिकेट वर्ल्डकप जीत भारतीय खेल जगत की अभी तक की सबसे बड़ी जीत मानी जाती है. भारतीय टीम ने अप्रत्याशित तरीके प्रदर्शन करते हुए 1983 में वेस्टइंडीज को विश्व कप फाइनल में हराकर विश्व विजेता का तमगा हासिल किया था. इस ऐतिहासिक विजय पर बॉलीवुड एक फिल्म '83' बना रहा है. यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. सभी क्रिकेट फैंस को इस मूवी का लंबे समय से इंतजार है. 1983 की विश्व विजय को पर्दे पर उतारने वाले बॉलीवुड रणवीर सिंह ने राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल को दिए एक खास इंटरव्यू में बताया कि बतौर एक्टर उनके लिए कपिल देव की इंग्लिश और उनका बॉलिंग एक्शन कॉपी करने में उन्हें खासी दिक्कत हुई.

रणवीर सिंह ने बताया कि कपिल देव का इंग्लिश बोलने का तरीका खासा मजेदार लगा, उन्होंने मूवी ट्रेलर के एक सीन को लेकर कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में कपिल देव के अंग्रेजी बोलने के तरीके को कॉपी करने में उन्हें काफी मजा आया. साथ ही रणवीर सिंह ने कपिल देव के बारे में सबसे मुश्किल बात का भी खुलासा किया. रणवीर ने बताया कि कपिल के बॉलिंग एक्शन को कॉपी करने में उन्हें खासी मुश्किल हुई. रणवीर सिंह ने बताया कि उन्हें कपिल देव के एक्शन को कॉपी करने के लिए 7 महीने की प्रैक्टिस की. रणवीर बताते हैं कि रोज 4 घंटे वो कपिल देव के एक्शन की प्रैक्टिस करते थे, उन्होंने लगातार 7 महीने रोजाना 4 घंटे कपिल के गेंदबाजी एक्शन की कॉपी करके उसे फिल्म में एक्ट किया है.

83 फिल्म में कपिल देव का रोल रणवीर सिंह अदा कर रहे हैं. मूवी के ट्रेलर में भी रणवीर सिंह ने कपिल देव की हूबहू एक्टिंग पर्दे पर उतारने की कोशिश की है. इस मूवी को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है और सभी क्रिकेट फैंस इस मूवी को लेकर खासे उत्साहित हैं. 24 दिसंबर को यह मूवी रिलीज की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta