खेल

विराट कोहली की मेमोरी ने कर दिया था राणा को हैरान, 6 साल पहले गए थे भारतीय टीम के कप्तान के घर

Gulabi
17 Jun 2021 11:27 AM GMT
विराट कोहली की मेमोरी ने कर दिया था राणा को हैरान, 6 साल पहले गए थे भारतीय टीम के कप्तान के घर
x
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें दुनिया का हर एक युवा खिलाड़ी फॉलो करने की कोशिश करता है. कोहली की फिटनेस और उनके खेल के साथ-साथ वो अपनी पर्सनल लाइव को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) ने कोहली के बारे में एक बड़ी बात कही है.


6 साल पहले कोहली के घर गए थे राणा
हाल ही में श्रीलंकाई दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने वाले नीतीश राणा (Nitish Rana) ने कप्तान कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. राणा ने कहा कि जब वो 2015 में अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे थे तो उस वक्त वो कोहली (Virat Kohli) के घर गए थे और वहीं पर कोहली की एक बात ने उन्हें हैरान कर दिया था.

विराट की मेमोरी ने कर दिया था हैरान
राणा (Nitish Rana) ने इंडिया टीवी से कहा, 'मैं विराट (Virat Kohli) भैया से उनके घर मिलने गया था और मैनें उनसे वहीं बैठकर बात भी की. ये मेरा पहला आईपीएल सीजन था. जैसे ही मैंने उनसे बात करनी शुरू की, उन्होंने मुझे रोक दिया और कहा 'आप मेरे वो ही हो ना जो प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे थे?' मैं ये सुनकर हैरान था कि उन्हें ये कैसे याद है. मतलब कि याद रखने के लिए बहुत कुछ होता है लेकिन उन्हें अभी भी ये याद कैसे है कि नीतीश राणा पॉइंट पर फील्डिंग कर रहे हैं.'

कोहली के साथ खेलना चाहते हैं राणा
राणा (Nitish Rana) ने कहा कि वो आगे चलकर विराट (Virat Kohli) के साथ टीम में खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा, मैं श्रीलंकाई दौरे से टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करूंगा ताकि मुझे विराट भैया और बाकि सीनियर खिलाड़ियों से और सीखने का मौका मिल सके.' बता दें कि नीतीश राणा को शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका जा रही भारत की सीमित ओवर टीम में जगह दी गई है. भारतीय टीम वहां 3 टी-20 और इतने ही वनडे मैच खेलेगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta