खेल

आइपीएल: राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ बोले...हम पूरे 40 ओवरों में अच्छा नहीं खेल रहे

Subhi
10 Oct 2020 5:02 AM GMT
आइपीएल: राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ बोले...हम पूरे 40 ओवरों में अच्छा नहीं खेल रहे
x

आइपीएल: राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ बोले...हम पूरे 40 ओवरों में अच्छा नहीं खेल रहे

शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 46 रनों से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 185 रन का टारगेट दिया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आइपीएल 2020 में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 46 रनों से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 185 रन का टारगेट दिया। जवाब में राजस्थान 19.4 ओवर में 138 रन ही बना पाई। राजस्थान की टीम को लगातार चौथे मैच में हार मिली है। रॉयल्स ने अब तक दो जीत शारजाह के मैदान पर ही मिली थी, लेकिन शुक्रवार को टीम अपना प्रदर्शन दोहराने में असफल रही। मैच के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि विकेट ने पिछले दो मैचों से अलग व्यवहार किया। उन्होंने स्वीकार किया कि टीम दबाव में रणनीति के मुताबिक नहीं खेल पा रही है।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा कि हम पूरे 40 ओवरों में अच्छा नहीं खेल रहे हैं। हम दबाव में योजना के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और इस तरह से आप ज्यादा मैच नहीं जीत सकते। राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने शारजाह लक्ष्य का पीछा करना मुनासिब समझा। स्मिथ यहां पर चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरे थे। ऐसे में तेज गेंदबाजों ने खासकर जोफ्रा आर्चर ने शुरआत से ही दिल्ली के बल्लेबाजों को परेशान करके रखा। आर्चर ने अपने पहले ही ओवर में शिखर धवन (05) का विकेट चटकाया और फिर दूसरे ओवर में पृथ्वी शॉ (19) का अपनी ही गेंद पर कैच लेकर दिल्ली की शुरआत खराब कर दी। यहां दिल्ली को तीसरा झटका श्रेयस अय्यर (22) के रूप में लगा, जिन्हें युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ने सीधे थ्रो पर पवेलियन भेज दिया। इससे पहले कि दिल्ली संभल पाती रिषभ पंत (05) भी रन आउट होकर चलते बने।

स्मिथ ने दिल्ली को 20 ओवर में आठ विकेट पर 184 रन पर रोकने के लिए गेंदबाजों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने अच्छा काम किया और मुझे नहीं लगता कि पहले की तरह आज यहां विकेट भी उतना अच्छा था। गेंद थोड़ा रुककर आ रही थी और हमने 10-15 रन ज्यादा दे दिए। उन्होंने आगे कहा कि हमें सकारात्मक बने रहने की जरूरत है, ताकि चीजों को जल्दी-जल्दी से बदल सकें। फिलहाल कुछ भी हमारे पक्ष में नहीं जा रहा। मैं भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहा हूं। मैं आज अच्छा महसूस कर रहा था, लेकिन उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल सका।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it