खेल

आयरलैंड दौरे के लिए चुने गए हैं राहुल त्रिपाठी, आकाश चोपड़ा बोले- प्लेइंग-11 में जगह मुश्किल

Rounak
18 Jun 2022 2:14 PM GMT
आयरलैंड दौरे के लिए चुने गए हैं राहुल त्रिपाठी, आकाश चोपड़ा बोले- प्लेइंग-11 में जगह मुश्किल
x
पढ़े पूरी खबर

टीम इंडिया अभी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज़ खेल रही है. इसके बाद हार्दिक पंड्या की अगुवाई में भारत को आयरलैंड का दौरा करना है, जहां पर सिर्फ दो ही टी-20 मैच होने है. इस टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है, जिसमें राहुल त्रिपाठी का नाम भी शामिल है.

लेकिन पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि भले ही राहुल त्रिपाठी का नाम टीम में आ गया हो, लेकिन आयरलैंड दौरे पर भी उनका डेब्यू होना मुश्किल है. आकाश का मानना है कि साउथ अफ्रीका सीरीज़ में जिन खिलाड़ियों को मौका नहीं मिल पाया, वो आयरलैंड सीरीज़ में खेल रहे होंगे.
जब राहुल त्रिपाठी के प्लेइंग-11 में खेलने पर सवाल हुआ, तब आकाश चोपड़ा ने कहा कि ऐसा मुश्किल है, क्योंकि पहले ही टीम में 9 बल्लेबाज हैं. दीपक हुड्डा को साउथ अफ्रीका वाली सीरीज़ में मौका नहीं मिला है, ऐसे में राहुल को चांस मिलना मुश्किल है.
पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि संजू सैमसन को मौका मिलना भी मुश्किल ही है, क्योंकि आप पहले उनको ही मौका देना चाहेंगे जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज़ में आपके साथ थे. उनका हक भी बनता है कि वह टीम में खेलें.
आपको बता दें कि 31 साल के राहुल त्रिपाठी लगातार आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करते रहे हैं, इस साल भी उनका दमदार रिकॉर्ड रहा. आईपीएल 2022 में राहुल त्रिपाठी ने 14 मैच में 413 रन बनाए. उनका अफ्रीका सीरीज़ के लिए नाम नहीं आया था, तब हर कोई हैरान हुआ था लेकिन आयरलैंड दौरे के लिए उनकी टीम में एंट्री हुई.
आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया: हार्दिक पंड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta