खेल

टीम इंडिया में ना चुने जाने पर भावुक हुए राहुल तेवतिया

Mahima Marko
16 Jun 2022 9:49 AM GMT
टीम इंडिया में ना चुने जाने पर भावुक हुए राहुल तेवतिया
x
गुजरात टाइटंस के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। गुजरात टाइटंस के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया है. नीली जर्सी में टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए उन्हें अभी और इंतजार करना होगा. तेवतिया ने गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए सीजन में धुंआधार रन बनाए थे. जिनकी बल्लेबाजी ने फैंस का दिल जीत लिया. साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में उन्हें मौका नहीं मिल पाया था. लेकिन, बीसीसीआई ने आयरलैंड दौरे के लिए भी इस खिलाड़ी को तरजीह नहीं दी है.

Rahul Tewatia को टीम इंडिया में नहीं मिली जगह
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI ने आयरलैंड में खेले जाने वाले 2 टी-20 मैचों के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी है. इस सीरीज में इस युवा खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है. बता दें कि, भारत की मेन टीम इंग्लैंड दौरे पर रहेगी. जहां उसे बचा हुआ एक टेस्ट मैच खेलकर दौरे की शुरुआत करनी है.
आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले 2 टी-20 मैचों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड से राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को बाहर रखा है. टीम में ना चुने जाने के बाद यह खिलाड़ी काफी भावुक हो गया. अपनी नाराजगी का इजहार करते हुए तेवतिया ने ट्वीट में लिखा कि 'उम्मीदों को ठेस पहुंची है' राहुल तेवतिया ने इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था. उसके बावजूद भी इस खिलाड़ी को इस सीरीज में मौका नहीं दिया गया.
निराश हुए Rahul Tewatia
राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने आईपीएल में एक से बढ़कर एक पारी खेली. उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर उन्होंने गुजरात को कई मैच अकेले ही जिताए हैं. वह इस सीरीज में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाई थी. जिसकी वजह से हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम गुजरात टाइटंस 15वें सीजन में चैंपियन बन पाई.
टीम इंडिया में ना चुने जाने के बाद उनके ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह खुश नहीं है. उनके पास एक सुनहरा मौका था. इस सीरीज के जरिए टीम इंडिया में एंट्री करने का, लेकिन वह उनके हाथ से निकल गया. बता दें कि, आईपीएल 2022 के इस सीजन में राहुल तेवतिया ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 16 मैचों में 216 रन बनाए. इस दौरान उन्हें सबसे अधिक 43 रनों की पारी खेली.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta