खेल

राहुल ने अपने ही ओपनिंग पार्टनर को दिया चैलेंज , कहा - ऑरेंज कैप वापस ले लूंगा, तो अग्रवाल का रिएक्शन आया सामने

Bharti sahu
2 Oct 2020 11:22 AM GMT
राहुल ने अपने ही ओपनिंग पार्टनर को दिया चैलेंज  , कहा - ऑरेंज कैप वापस ले लूंगा, तो अग्रवाल का रिएक्शन आया सामने
x
IPL 2020 में कई बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी अच्छा हो रहा है जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल व उनके ओपनिंग पार्टनर मयंक अग्रवाल भी शामिल है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | IPL 2020 में कई बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी अच्छा हो रहा है जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल व उनके ओपनिंग पार्टनर मयंक अग्रवाल भी शामिल है। ये दोनों इस वक्त टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले और दूसरे पोजिशन पर हैं साथ ही टूर्नामेंट की शुरुआत से ही दोनों पर्पल कैप पर कब्जा किए हुए हैं। हालांकि 13वें मुकाबले तक मयंक के नाम पर सबसे ज्यादा रन है और उनके पास पर्पल कैप है। तो वहीं रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर मौजूद केएल राहुल अब इसे वापस पाने के लिए बेताब हैं।

आइपीएल के 13वें सीजन में मुंबई के खिलाफ पंजाब की टीम ज्यादा अच्छा नहीं कर पाई। इस मैच में मुंबई की टीम ने केेएल राहुल व मयंक अग्रवाल को आसानी से आउट कर लीग में दूसरी जीत दर्ज की। वहीं पंजाब इस मैच में हार के बाद छठे स्थान पर आ गई है। पंजाब ने पहले मैच में सुपर ओवर में दिल्ली को हराया था और फिर दूसरे मैच में इस टीम ने रिकॉर्ड 224 रन का टारगेट चेज करते हुए राजस्थान की टीम को मात दी थी। पंजाब की टीम को पहले दोनों मैचों में सफलता इस वजह से मिली क्योंकि केेएल और मयंक ने काफी अच्छी बल्लबाजी की थी और दोनों ने पंजाब के लिए पिछले चार मैचों में कुल 485 रन बनाए हैं।

मुंबई के खिलाफ राहुल और मयंक फायर नहीं कर पाए और इसकी वजह से टीम को 48 रन से हार मिली। मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल ने कहा कि मयंक अग्रवाल ने ऑरेंज कैप के लिए काफी मेहनत की है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं उनसे ये कैप जल्दी ही वापस ले लूंगा। अच्छी बात ये है कि किसी भी तरह से किंग्स इलेवन पंजाब के पास ही है। मयंक ने काफी मेहनत की है और वो कैप डिजर्व करते हैं, पर मैं श्योर हूं कि उनसे इसे जल्द ही वापस ले लूंगा।

मुंबई के खिलाफ मयंक ने 25 रन बनाए थे और वो रन बनाने के मामले में केेएल राहुल से आगे निकल गए। राहुल ने कहा कि हमारे बीच कैप को लेकर किसी तरह की कोई प्रतिस्पर्धा नहीं नहीं और हम सिर्फ अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल स्तर पर रन बनाने की वजह से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है। अब पंजाब का अगला मुकाबला रवविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा।

Next Story