खेल

बर्मिंघम में खेले मैच में शोएब अख्तर से भिड़ गए थे राहुल द्रविड़... इंजमाम और अंपायर ने साथ मिलकर किया अलग

Bharti sahu
20 Dec 2021 10:45 AM GMT
बर्मिंघम में खेले मैच में शोएब अख्तर से भिड़ गए थे राहुल द्रविड़... इंजमाम और अंपायर ने साथ मिलकर किया अलग
x
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर मैदान पर अपना आपा खो बैठते थे. 2004 में चैंपियन्स ट्रॉफी के भारत-पाक मैंच के दौरान ऐसा ही कुछ हुआ था.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर मैदान पर अपना आपा खो बैठते थे. 2004 में चैंपियन्स ट्रॉफी के भारत-पाक मैंच के दौरान ऐसा ही कुछ हुआ था. बर्मिंघम में खेले गए इस मैच में हमेशा शांत रहने वाले राहुल द्रविड़ पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से भिड़ गए.

कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो गए अख्तर

बता दें कि भारत के खिलाफ मैचों में अख्तर कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो जाते थे. दरअसल, राहुल द्रविड़ ने शोएब अख्तर की गेंद बाउंड्री की तरफ भेजी. इसी बीच द्रविड़ दो रन तेजी से दौड़ने को भागे, लेकिन इसी बीच अख्तर उनके बीच में खड़े हो गए.
द्रविड़ ने भागते-भागते अख्तर को मारी टक्कर
द्रविड़ रन पूरा करने में शोएब से टकरा गए, जो गेंद देख रहे थे. इस बात से झल्लाए राहुल द्रविड़ ने अख्तर को रन लेने वाले रास्ते से हटने को कहा. वहीं, शोएब को गुस्सा आ गया और उन्होंने द्रविड़ को कुछ कह दिया. राहुल द्रविड़ शोएब के पास चले गए.
इंजमाम ने छुड़ाया झगड़ा
विवाद को बढ़ते हुए पाकिस्तान के कप्तान इंजमाम उल हक ने देखा तो अंपायर के साथ मिलकर दोनों को अलग-अलग किया. हालांकि ये मैच पाकिस्तान तीन विकेट से जीत गया था. पहले बैटिंग करते हुए भारत ने राहुल द्रविड़ की 67 रन और अजीत अगरकर की 47 रन की पारी की मदद से 200 रन बनाए थे. पाकिस्तान ने यूसुफ योहाना की 81 रन की पारी की बदौलत आखिरी ओवर में 4 गेंद शेष रहते जीत लिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta