खेल

अगले साल होने वाले थाईलैंड बैंकॉक के लिए पी.वी. सिंधु, सायना और किदाम्बी श्रीकांत को भारतीय बैडमिंटन टीम में चुना

Bharti sahu
21 Dec 2020 9:16 AM GMT
अगले साल होने वाले थाईलैंड बैंकॉक के लिए पी.वी. सिंधु, सायना और किदाम्बी श्रीकांत को भारतीय बैडमिंटन टीम में चुना
x
पी.वी. सिंधु, सायना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत को अगले साल थाईलैंड के बैंकॉक में होने वाले तीन टूर्नामेंट्स के लिए भारतीय बैडमिंटन टीम में चुना गया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पी.वी. सिंधु, सायना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत को अगले साल थाईलैंड के बैंकॉक में होने वाले तीन टूर्नामेंट्स के लिए भारतीय बैडमिंटन टीम में चुना गया है। भारतीय टीम में सात्विकसाइराज रैंकीरेड्डी, चिराग शेट्टी, अश्विन पोनप्पा और एन. सिक्की रेड्डी को भी टीम में जगह मिली है। टीम 12 से 17 जनवरी के बीच खेले जाने वाले थाईलैंड ओपन से अपने अभियान की शुरुआत करेगी इसके बाद टोयोटा थाईलैंड ओपन जो 19 से 24 जनवरी से शुरू होगा उसमें भारतीय टीम हिस्सा लेगी। 27 से 31 जनवरी के बीच खेले जाने वाले बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड टूर फाइनल्स में भी हिस्सा लेगी। यह टूर्नामेंट पुननिर्धारित किया गया है।


भारतीय बैडमिंटन संघ के महासचिव अजय सिंघानिया ने एक बयान में कहा, "हम इस बात से खुश हैं कि बैडमिंटन वापस कोर्ट पर लौट रहा है। इससे हमें उम्मीद है कि हम निकट भविष्य में धीरे-धीरे वापसी कर सकते हैं। हमारे अधिकतर खिलाड़ियों ने बीते सात-आठ महीनों में कोई भी टूर्नामेंट नहीं खेला है। वह हालांकि सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं के साथ ट्रेनिंग जरूर कर रहे हैंउन्होंने कहा, "इन टूर्नामेंट्स में फुल स्ट्रेंथ टीम भेजने का मकसद यह है कि खिलाड़ियों को ओलम्पिक क्वालीफायर से पहले जरूरी अभ्यास मिल जाएगा कोविड-19 के बाद भारतीय खिलाड़ी कोर्ट पर नहीं उतरे हैं। सिर्फ श्रीकांत ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस बीच अक्टूबर में डेनमार्क ओपन में हिस्सा ले चुके हैं जहां वे क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta