खेल

'बहुत काम कर रहे हैं': पैट कमिंस ने डेविड वार्नर के लिए अटूट समर्थन दिखाया

Kunti Dhruw
18 July 2023 5:12 PM GMT
बहुत काम कर रहे हैं: पैट कमिंस ने डेविड वार्नर के लिए अटूट समर्थन दिखाया
x
ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का एशेज 2023 सीरीज में अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं रहा है और उन्होंने छह पारियों में केवल 141 रन बनाए हैं। इस मौके पर वॉर्नर का औसत भी 23.50 का रहा है और उन्होंने इंग्लिश पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड को आउट करने का अपना अजीबोगरीब रिकॉर्ड भी जारी रखा है. बाएं हाथ के बल्लेबाज को ब्रॉड ने हेडिंग्ले टेस्ट की दोनों पारियों में दो बार आउट किया।
चौथे एशेज टेस्ट से पहले पैट कमिंस ने डेविड वार्नर का समर्थन किया
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के प्रति अपना समर्थन जताया है और कहा है कि बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने श्रृंखला में अब तक वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार कमिंस ने कहा:
मुझे लगता है कि वार्नर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैंने सोचा कि लॉर्ड्स में वह वास्तव में प्रभावशाली था। पिछले हफ्ते, हममें से कई लोगों की तरह, उन्होंने शायद बल्ले से उतना योगदान नहीं दिया जितना वह चाहते थे।
वह पिछले कुछ दिनों से वहां काफी काम कर रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि इस दौरे पर उसने कई अच्छे संकेत दिखाए हैं और वह इतना बड़ा स्कोर बनाने के लिए तैयार नहीं हुआ है। उनमें से कुछ पारियां जो उसने बहुत कठिन परिस्थितियों में खेलीं, उससे (स्टीवन) स्मिथ के लिए रन बनाना या ऐसा ही कुछ आसान हो गया।
कमिंस ने आगे कहा:
हम शुरुआती संयोजनों के बारे में बात करेंगे लेकिन मुझे लगता है कि यह वैसा ही रहेगा
जहां अंतिम एकादश में डेविड वार्नर की जगह पर बड़ा सवालिया निशान है, वहीं दर्शकों के लिए भी ऑलराउंडर मिशेल मार्श और कैमरून ग्रीन में से किसी एक को चुनना एक कठिन काम है। ग्रीन चोट के कारण तीसरे एशेज 2023 टेस्ट से बाहर हो गए और उनके स्थान पर मार्श को लाया गया। मिचेल मार्श ने दमदार प्रदर्शन किया, शतक लगाया और आगामी एशेज टेस्ट में अपनी जगह बनाए रखने का हर औचित्य उनके पास है।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story