खेल

हैदराबाद के खिलाफ मैच में पंजाब की टीम में करेंगी कई बदलाव...स्टार खिलाड़ी की वापसी तय

Gulabi
10 Oct 2020 4:20 AM GMT
हैदराबाद के खिलाफ मैच में पंजाब की टीम में करेंगी कई बदलाव...स्टार खिलाड़ी की वापसी तय
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शनिवार को डबल हैडर देखने को मिलेगा.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शनिवार को डबल हैडर देखने को मिलेगा. पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टक्कर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगी. अगर पंजाब आज के मुकाबले में जीत दर्ज नहीं कर पाती है तो टीम के प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना बिल्कुल खत्म हो जाएंगे. इसी स्थिति को देखते हुए पंजाब की टीम में क्रिस गेल की वापसी हो सकती है.

किंग्स इलेवन पंजाब अब तक खेले गए 6 में से पांच मुकाबले हार चुकी है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में टीम के कोच अनिल कुंबले ने क्रिस गेल के नहीं खेलने की वजह बताई थी. कुंबले का कहना था कि क्रिस गेल को हैदराबाद के खिलाफ मैच में चुना जाना पूरी तरह से तय था लेकिन मैच से पहले वह फिट नहीं थे.

क्रिस गेल को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. रिपोर्ट्स की मानें तो गेल फूट पॉइजन की समस्या से जूझ रहे थे और अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. ऐसे में क्रिस गेल के कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलने की पूरी संभावना है.

मैक्सवेल की जगह ले सकते हैं गेल

क्रिस गेल को किंग्स इलेवन पंजाब मैक्सवेल के स्थान पर प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है. मैक्सवेल इस सीजन में कोई कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. क्रिस गेल के आने से हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब की फील्डिंग थोड़ी कमजोर होने की आशंका है.

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. अगर केकेआर के खिलाफ टीम को जीत नहीं मिलती तो पंजाब के प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना नहीं के बराबर ही रह जाएगी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it