खेल

प्रो कबड्डी लीग मैच में पुणेरी पलटन ने पिछली बार की चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स को 39-27 से हराया

Bharti sahu
10 Jan 2022 7:49 AM GMT
प्रो कबड्डी लीग मैच में पुणेरी पलटन ने पिछली बार की चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स को 39-27 से हराया
x
प्रो कबड्डी लीग मैच में पुणेरी पलटन ने पिछली बार की चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स को 39-27 से हराया। रेडर असलम इनामदार ने मैच में शानदार खेल दिखाया।

प्रो कबड्डी लीग मैच में पुणेरी पलटन ने पिछली बार की चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स को 39-27 से हराया। रेडर असलम इनामदार ने मैच में शानदार खेल दिखाया। इनामदार ने सुपर 10 (17 अंक) बनाए, जबकि अभिनेश नादराजन ने पलटन के लिए हाई 5 (5 टैकल अंक) हासिल किए।

कप्तान मनिंदर सिंह ने वॉरियर्स के लिए सुपर 10 (13 अंक) बनाया, लेकिन उनकी टीम में आत्मविश्वास की कमी दिखी। पुणेरी पल्टन से मध्यांतर तक 20-11 की मजबूत बढ़त हासिल कर ली थी। उसने दूसरे हाफ के तीसरे मिनट में विरोधी टीम को ऑल आउट कर 12 अंकों की बढ़त बना ली। पुणेरी की टीम में इस बढ़त को बरकरार रखते हुए शानदार जीत दर्ज की।
वहीं,यूपी योद्धा ने दिन के दूसरे मुकाबले में पिछले सत्र का सेमीफाइनल खेलने वाली बेंगलुरु बुल्स को 42-27 के बड़े अंतर से हराया।। यूपी योद्धा के जीत के नायक श्रीकांत जाधव रहे, जिन्होंने मैच में कुल 15 अंक बनाये। यूपी के ज्यादातर खिलाड़ी मैच में अंक जुटाने में सफल रहे। उन्होंने पूरे मैच बेंगलुरु के खिलाड़ियों को ज्यादा मौके नहीं दिये और मुकाबले को आसानी से अपने नाम किया


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta