Top
खेल

धूम-धाम से मनाया गया पुजारा की बेटी अदिति का जन्मदिन, हार्दिक और रहाणे के बच्चे भी पार्टी में हुए शामिल

Gulabi
23 Feb 2021 5:28 AM GMT
धूम-धाम से मनाया गया पुजारा की बेटी अदिति का जन्मदिन, हार्दिक और रहाणे के बच्चे भी पार्टी में हुए शामिल
x
टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट की तैयारियों में जुटी है

टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट की तैयारियों में जुटी है. तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में खेला जाएगा. सीरीज 1-1 की बराबरी पर है, ऐसे में ये मुकाबला बेहद अहम माना जा रहा है. जहां भारतीय टीम मेहमान नवाजी के लिए अपनी कमर कस रही है वहीं उनकी फैमली अहमदाबाद में मजेदार अंदाज में वक्त बिता रही हैं.


धूमधाम से बना पुजारा की बेटी का बर्थडे
भारतीय टीम की दीवार चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बेटी अदिति का जन्मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया गया. इस मौके पर भारतीय खिलाड़ियों और उनकी फैमिली भी मौजूद थी. पुजारा की बेटी अदिति को उनसे बर्थडे पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बच्चों ने बेहद खास अंदाज में विश किया.


रोहित की बेटी ने इस अंदाज में किया विश

रोहित (Rohit Sharma) की बेटी समायरा ने अदिति को एक स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया. समायरा ने अदिति के लिए गाना गा कर जन्मदिन की बधाई दी.


मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा के हाथ में माइक है और वह काफी क्यूट तरीके से पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बेटी को विश कर रहीं हैं. सोशल मीडिया पर पुजारा की बेटी का बर्थडे वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) से परमिशन लेने के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इस टेस्ट सीरीज में अपनी फैमिली के साथ ट्रैवल कर रहे हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) , अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन कुछ खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it