खेल

वांडरर्स में चमके पुजारा-रहाणे, दोनों सीनियर खिलाड़ियों ने लगाई फिफ्टी

Tulsi Rao
7 Jan 2022 4:24 PM GMT
वांडरर्स में चमके पुजारा-रहाणे, दोनों सीनियर खिलाड़ियों ने लगाई फिफ्टी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का टेस्ट करियर लगातार सेलेक्टर्स के रडार पर रहा है. फिलहाल इन दोनों की परफॉरमेंस कंसिस्टेंट नहीं है. पुजारा ने पिछले 2 साल से शतक नहीं लगाया और रहाणे ने आखिरी टेस्ट सेंचुरी मेलबर्न (Melbourne) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ लगाई थी.

वांडरर्स में चमके पुजारा-रहाणे
दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) को जोहानिसबर्ग टेस्ट (Johannesburg Test) में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने गजब का संयम दिखाते हुए अर्धशतक लगाए जिसकी बदौलत टीम का स्कोर 200 के पार पहुंच पाया.
दोनों सीनियर खिलाड़ियों ने लगाई फिफ्टी
चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इस पारी के दौरान 86 गेंदों में 53 रन बनाए जिसमें 10 चौके शामिल थे. वहीं अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने 78 गेंद खेलकर 58 रन जोड़े जिसमें 8 चौके और एक सिक्स शामिल था.
कब तक सलामत रहेगा पुजारा-रहाणे का करियर?
अब क्रिकेट फैंस के जेहन में ये सवाल उठ रहा है चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को कब तक टेस्ट क्रिकेट में मौका दिया जाएगा. टीम इंडिया (Team India) के पू्र्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इसको लेकर भविष्यवाणी की है.
सुनील गावस्कर ने क्या कहा?
सुनील गावस्कर ने एनडीटीवी को कहा, 'देखिए, भारतीय टीम ने उनको सपोर्ट किया है क्योंकि उनके पास तजुर्बा है, और जो उन्होंने पहले भारतीय टीम के लिए किया है. जब तक सीनियर प्लेयर खेल रहे हैं और अच्छा खेल रहे हैं, बुरी तरह आउट नहीं होते तो इस कॉम्बिनेशन को बने रहना चाहिए.'
पुजारा-रहाणे का टेस्ट रिकॉर्ड
चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने 94 टेस्ट मैचों में 6661 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 18 शतक और 32 अर्धशतक अपने नाम किए हैं. वहीं अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने 81 टेस्ट मुकाबलों में 4921 रन बनाए हैं, उनके नाम 12 शतक और 25 अर्धशतक हैं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta