खेल

Pro kabaddi league: हरियाणा स्टीलर्स को मिली पहली जीत

Bharti sahu
29 Dec 2021 9:07 AM GMT
Pro kabaddi league: हरियाणा स्टीलर्स को मिली पहली जीत
x
हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो-कबड्‌डी लीग में (Pro kabaddi league) मंगलवार को पहली जीत दर्ज की


हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो-कबड्‌डी लीग में (Pro kabaddi league) मंगलवार को पहली जीत दर्ज की. टीम ने दिन के दूसरे मुकाबले में (Telugu Titans vs Haryana Steelers) तेलुगू टाइंटस को हराया. टीम ने यह मुकाबला 39-37 के अंतर से जीता. हरियाणा की यह तीन मैचों में पहली जीत है. इससे पहले उसे दोनों मैच में हार मिली थी. वहीं टाइटंस को 3 मैच बाद भी अब तक जीत नहीं मिली है. टीम की यह दूसरी हार है. एक मैच टाई रहा है. दिन के पहले मुकाबले में पटना पायरेट्स को जीत मिली थी.

मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने अच्छी शुरुआत की थी. टीम एक समय 3 अंक से आगे थी. फिर स्कोर 5-5 से बराबर हो गया. इसके बाद हरियाणा की टीम 10-6 की बढ़त बनाने में कामयाब हो गई. इस बीच तेलुगू टाइंटस की टीम ऑलआउट हो गई और हरियाणा स्टीलर्स को 17-12 की बड़ी बढ़त मिल गई. इसके बाद स्कोर 22-15 हो गया. पहला हाफ खत्म होने के बाद हरियाणा के 4 अंक की बढ़त थी. स्कोर 23-19 था.
हरियाणा का शानदार खेल जारी
दूसरे हाफ में भी हरियाणा स्टीलर्स ने अपना शानदार खेल जारी रखा. पहले 10 मिनट में टीम ने 11 अंक बना लिए थे. 30 मिनट के बाद स्कोर हरियाणा के पक्ष में 34-25 से था. 35 मिनट के बाद भी टीम के पास 9 अंक की बढ़त थी. हालांकि इसके बाद टाइटंस ने वापसी की कोशिश की और अंतर को 6 अंक का कर दिया. अंत में हरियाणा ने यह मुकाबला 39-37 से अपने नाम किया. विजेता टीम की ओर से मीतू ने सबसे अधिक 12 अंक बनाए.
प्वाइंट टेबल को देखें तो अभी दबंग दिल्ली की टीम 13 अंक के साथ नंबर-1 पर है. उसने 3 में से 2 मुकाबलों में जीत हासिल की है. पटना पायरेट्स 11 अंक के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है. पटना ने सबसे अधिक 3 बार लीग का खिताब जीता था. हरियाणा 8 अंक के साथ 7वें नंबर पर है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta