खेल

पृथ्वी शॉ नॉर्थम्पटनशायर के साथ अपने काउंटी डेब्यू के लिए तैयार

Kunti Dhruw
31 July 2023 1:01 PM GMT
पृथ्वी शॉ नॉर्थम्पटनशायर के साथ अपने काउंटी डेब्यू के लिए तैयार
x
नई दिल्ली: भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ शुक्रवार को नॉर्थम्पटनशायर काउंटी क्रिकेट क्लब (एनसीसीसी) के साथ काउंटी क्रिकेट में पदार्पण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के सलामी बल्लेबाज को थोड़ा पहले इंग्लैंड पहुंचना था, लेकिन कुछ तार्किक मुद्दों के कारण उनकी यात्रा में देरी हुई। लेकिन, अब वह एक दिवसीय कप खेल के साथ अपने काउंटी कार्यकाल की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।
एनसीसीसी के मुख्य कार्यकारी रे पायने ने कहा, "मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि पृथ्वी आज (रविवार) यूके पहुंचे और शुक्रवार, 4 अगस्त से शुरू होने वाले हमारे एक दिवसीय कप में भाग लेंगे। आधिकारिक घोषणा (कल (सोमवार)) होगी।" ) रिपोर्ट में यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।
रिपोर्ट में कहा गया है कि शॉ ने बीसीसीआई से एनओसी हासिल कर ली और बाद में उन्हें पुडुचेरी में चल रही देवधर ट्रॉफी इंटर-जोनल वनडे चैंपियनशिप को छोड़ने की अनुमति दे दी गई।
हालाँकि, एनसीसीसी खेलों से उनकी लगातार अनुपस्थिति के कारण उनके कार्यभार को लेकर भ्रम की स्थिति पैदा हो गई। एक समय पर, उनकी भागीदारी संदेह में थी क्योंकि एनसीसीसी ने कहा था कि उनके पास शॉ के क्लब में शामिल होने की कोई घोषणा नहीं है। लेकिन, सब कुछ व्यवस्थित है.
वन-डे कप, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के घरेलू कार्यक्रम में 50 ओवरों की प्रतियोगिता, मंगलवार से शुरू हो रही है, लेकिन नॉर्थम्पटनशायर स्टीलबैक्स को अपना पहला मैच चेल्टनहैम कॉलेज, चेल्टनहैम में ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ शुक्रवार को खेलना है।
23 वर्षीय शॉ स्टीलबैक्स टीम में डेविड विली और एंड्रयू टाई जैसे खिलाड़ियों के साथ शामिल होंगे, जबकि जॉन सैडलर काउंटी के मुख्य कोच हैं।
शॉ ने 18 साल की उम्र में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक बनाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में स्वप्निल शुरुआत की थी। लेकिन प्रतिभाशाली युवा तब से अपनी राह से भटक गया है और भारत के लिए सात सफेद गेंद के खेल (छह वनडे और एक टी20ई) के अलावा केवल चार और टेस्ट ही खेल सका है।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story