खेल

आइपीएल के दूसरे क्वालीफायर और फाइनल के लिए राज्य इकाइयों के अध्यक्षों और सचिवों को किया आमंत्रित

Mahima Marko
30 Sep 2021 5:40 AM GMT
आइपीएल के दूसरे क्वालीफायर और फाइनल के लिए राज्य इकाइयों के अध्यक्षों और सचिवों को किया आमंत्रित
x
बीसीसीआइ सचिव शाह ने राज्य इकाइयों के अध्यक्षों और सचिवों को पत्र में लिखा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने आइपीएल के दूसरे क्वालीफायर और फाइनल के लिए राज्य इकाइयों के अध्यक्षों और सचिवों को आमंत्रित किया है। बीसीसीआइ सचिव जय शाह ने अधिकारियों को लिखा कि यह मुलाकात का सही समय है। 8 अक्टूबर को खेले जाने वाले आखिरी लीग मैच मुकाबलों के समय में भी बदलाव किया गया है। पहली बार टूर्नामेंट में एक ही दिन एक ही समय पर दो मैच एक साथ शुरू होंगे।

बीसीसीआइ सचिव शाह ने राज्य इकाइयों के अध्यक्षों और सचिवों को पत्र में लिखा, 'दूसरे क्वालीफायर के लिए शारजाह में मिलते हैं। उसके बाद फाइनल के लिए दुबई में। हमने आपके लिए कार्यक्रम बनाया है और मेरी टीम यह सुनिश्चित करेगी कि आपका प्रवास सुखमय हो।'

आइपीएल का दूसरा चरण यूएई में चल रहा है और प्लेआफ मुकाबले जल्द ही शुरू होंगे। दूसरा क्वालीफायर 13 अक्टूबर को और फाइनल 15 अक्टूबर को है। शाह ने यह भी कहा कि आइपीएल के बाकी मैच यूएई में होने से खिलाडि़यों को टी-20 विश्व कप की तैयारी का मौका मिल गया, जो 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में खेला जाना है।

आइपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत इस साल मार्च में हुई थी लेकिन टीम बबल में खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसे स्थगित करने का फैसला लिया गया। बोर्ड ने टूर्नामेंट के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया था जिसके बाद दोबारा से हालात सामान्य होने पर अब इसे यूएई में कराया जा रहा है। 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मुकाबलों का आयोजन किया जा रहा है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta