खेल

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर के साथ फाइनल मैच का मजा लेते दिखे अध्यक्ष सौरव गांगुली

Subhi
15 Nov 2021 4:59 AM GMT
पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर के साथ फाइनल मैच का मजा लेते दिखे अध्यक्ष सौरव गांगुली
x
टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया।

टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराया। यह फाइनल मैच देखने के लिए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी स्टेडियम पहुंचे हुए थे। अख्तर ने मैच का लुत्फ कुछ देर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली और भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ उठाया।

अख्तर ने इन दोनों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक पुराने दोस्त और ऑन द ग्राउंड प्रतिद्वंद्वी से मिलना अच्छा रहा। फोटो में बीसीसीआई चेयरमैन सौरव गांगुली और महान मोहम्मद अजहरुद्दीन।' अजहर इस फोटो में अपने फोन में व्यस्त दिख रहे हैं, जबकि शोएब और गांगुली आपस में कुछ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। शोएब और गांगुली के बीच कई बार क्रिकेट के मैदान पर बॉल और बैट की जंग देखने को मिली है।
बीसीसीआई ने यह टी20 वर्ल्ड कप होस्ट किया है। यह वर्ल्ड कप पहले भारत में ही खेला जाना था लेकिन बाद में इसको युनाइटेड अरब अमीरात शिफ्ट कर दिया गया था। पाकिस्तान इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंचा था, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड को 20 ओवर में चार विकेट पर 174 रनों पर रोका। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 18.5 ओवर में दो विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta