खेल

Premier League: मनु खाली नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट 3-0 के रूप में रैशफोर्ड चमक गया

Kunti Dhruw
28 Dec 2022 12:40 PM GMT
Premier League: मनु खाली नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट 3-0 के रूप में रैशफोर्ड चमक गया
x
लंदन: फॉरवर्ड मार्कस रैशफोर्ड मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए चमके, एक गोल किया और दूसरे को स्थापित किया क्योंकि उनकी टीम ने मंगलवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने प्रीमियर लीग मैच में नॉटिंघम फॉरेस्ट को 3-0 से हरा दिया। इसके साथ, यूनाइटेड अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है, टोटेनहम हॉटस्पर से सिर्फ एक अंक पीछे है, जो 30 अंक पर हैं। अपने 15 मैचों में से, युनाइटेड ने नौ जीते, चार हारे और दो ड्रॉ रहे और उसके कुल 29 अंक हैं। दूसरी ओर, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट केवल 13 अंकों के साथ 19वें स्थान पर है, उसने 16 में से केवल तीन मैच जीते, नौ हारे और चार ड्रॉ रहे।
डिफेंडर राफेल वर्न एक वायरस से पीड़ित थे, जिसने युनाइटेड की तैयारियों को बाधित कर दिया था। लेकिन नॉटिंघम स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जाने के बाद से अपने पहले गेम में युनाइटेड की कमजोर रक्षा का परीक्षण करने में असफल रहा।
रैशफोर्ड ने 19वें मिनट में मैनचेस्टर यूनाइटेड को शुरुआती बढ़त दिलाई और क्रिस्टियन एरिकसन के नेट्स पर कार्नर भेजा। बाद में 22वें मिनट में, उन्होंने एंथोनी मार्शल की मदद से अपनी टीम की बढ़त को दोगुना किया।
फ़ॉरेस्ट के रेयान येट्स खेल में अपना पक्ष ला सकते थे, लेकिन आधे समय से कुछ ही समय पहले VAR के माध्यम से उनके लक्ष्य को ऑफ़साइड के लिए खारिज कर दिया गया था। दूसरे हाफ में युनाइटेड का दबदबा रहा। पूर्ण समय से पहले, कासेमिरो ने विपक्ष से कब्ज़ा चुरा लिया और स्थानापन्न फ्रेड ने 87 वें मिनट में युनाइटेड की बढ़त को तिगुना करने के लिए एक सुंदर अंत किया।
अपने अगले पीएल गेम में, यूनाइटेड शनिवार को घर से दूर वॉल्वरहैम्प्टन से भिड़ेगी। दूसरी ओर, नॉटिंघम रविवार को चेल्सी की मेजबानी करेगा। नुकसान के बाद, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट बॉस स्टीव कूपर को स्काई स्पोर्ट्स द्वारा यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "आज रात यहाँ हमेशा वास्तव में कठिन होने वाला था और हम जानते थे कि खेल वैसा ही दिखने वाला था जैसा कि उनके क्षेत्र और कब्जे के मामले में था।"
"लक्ष्य एक सेट पीस के मामले में एक हत्यारा है जहां कुछ खिलाड़ी स्पष्ट रूप से अपनी जिम्मेदारियों से नहीं चिपके हैं। और फिर हम युनाइटेड के बॉक्स में आधी-सभ्य स्थिति में हैं, लेकिन फिर हमने जगह और क्षेत्र को छोड़ दिया। मैं यह नहीं कहूंगा कि हमने लक्ष्य उपहार में दिया क्योंकि उन्हें इसके लिए काम करना है, लेकिन यह लक्ष्यों से निराश करने वाला है।" "मुझे लगा कि हम खेल में खुद को थोड़ा और समर्थन दे सकते थे। हम पहली छमाही में दो या तीन बार लाइनों के बीच में आए, लेकिन इसका अधिक से अधिक फायदा नहीं उठा पाए। अंत में, आपको सबसे अधिक बनाना होगा।" इस स्तर पर उन स्थितियों में।"
"मैं प्रदर्शन की प्रक्रिया को देखने में बहुत विश्वास करता हूं। मैं कई बार पिच के शीर्ष छोर पर गुणवत्ता की कमी, निर्णय लेने और जोखिम लेने और खुद का समर्थन करने में विश्वास की कमी से अधिक निराश था। ," प्रबंधक ने निष्कर्ष निकाला।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story