खेल

पोंटिंग ने की टीम इंडिया टी20 विश्व कप फाइनल को लेकर की भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा ?

Bharti sahu
26 July 2022 5:02 PM GMT
पोंटिंग ने की टीम इंडिया टी20 विश्व कप फाइनल को लेकर की भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा ?
x
आइसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन इस बार आस्ट्रेलिया में होने जा रहा है। मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया के पास एक बार फिर ट्राफी को अपने नाम करने का बहुत ही अच्छा मौका होगा।

आइसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन इस बार आस्ट्रेलिया में होने जा रहा है। मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया के पास एक बार फिर ट्राफी को अपने नाम करने का बहुत ही अच्छा मौका होगा। दो बार टीम के वनडे विश्व चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इस बात को लेकर भविष्यवाणी की है कि टीम इंडिया फाइनल में होगी साथ ही यह भी बताया है कि चैंपियन कौन सी टीम बनेगी।

आइसीसी से बात करते हुए पूर्व कप्तान ने कहा, "ये एक अहम बात है कि कई लोगों ने आस्ट्रेलिया के लिए यह सोचा था और इसमें मैं भी शामिल था कि यूएई में टीम को मुश्किल होगी। आस्ट्रेलिया की टीम आइपीएल के ठीक बाद यूएई में जिस तरह के कंडीशन का सामना करने वाली है वो शायद उनके विजेता बनने की राह में मुश्किल बने और उनको इस ट्राफी को हासिल करने से रोके।"
पोंटिंग ने बताया कौन होगा चैंपियन
"मुझे लगता है कि भारत और आस्ट्रेलिया वो दो टीमें हैं जो फाइनल में खेल रही होंगी और मुझे इस बात को कहना ही होगा कि आस्ट्रेलिया की टीम भारतीय टीम को फाइनल में हराएगी। मौजूदा चैंपियन के पास घरेलू कंडीशन होगी और यही बात थी जिसने आस्ट्रेलिया की पिछली विश्व कप जीत को ना सिर्फ उत्कृष्ट बनाया लेकिन यही वो चीज है जिसकी वजह से अब उनको ज्यादा पसीना बहाना पड़ेगा।"
कौन सी टीम है सबसे खतरनाक
"मुझे लगता है कि इंग्लैंड की टीम लिमिटेड ओवर फार्मेट की सबसे शानदार टीम है और उनके पास इस फार्मेट के लिए बहुत ही कमाल का फार्मेट है। मुझे लगता है कि इस वक्त पेपर पर तीन टीमें हैं जो वर्ल्ड क्लास नजर आती है और सबसे ज्यादा मैच विनर खिलाड़ी भारत, आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पास हैं।"





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta