Top
खेल

अनुभवी खिलाडिय़ों के साथ लगातार खेलना, रहना और प्रशिक्षण मुझे बहुत कुछ सिखाया : ज्योति

Bharti
21 Nov 2020 4:42 PM GMT
अनुभवी खिलाडिय़ों के साथ लगातार खेलना, रहना और प्रशिक्षण मुझे बहुत कुछ सिखाया : ज्योति
x
20 वर्षीय भाअनुभवी खिलाडिय़ों के साथ लगातार खेलना, रहना और प्रशिक्षण ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है।रतीय महिला हॉकी खिलाड़ी ज्योति का मानना है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | 20 वर्षीय भाअनुभवी खिलाडिय़ों के साथ लगातार खेलना, रहना और प्रशिक्षण ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है।रतीय महिला हॉकी खिलाड़ी ज्योति का मानना है कि अनुभवी खिलाडिय़ों के साथ लगातार खेलना, रहना और प्रशिक्षण ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। ज्योति ने मलेशिया दौरे के दौरान अप्रैल 2019 में महिला टीम के लिए अपनी सीनियर टीम की शुरुआत की थी। उस विशेष दौरे के दौरान भारतीय टीम ने चार मैच जीते और एक मैच ड्रा रहा।

ज्योति ने कहा- मैं महिलाओं के इस अद्भुत समूह का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास जितने अनुभवी खिलाड़ी हैं, उससे मुझे निश्चित रूप से फायदा हुआ है। मैं हमेशा इन खिलाडिय़ों से कुछ न कुछ हासिल करने के लिए तत्पर रहती हूं। भारत में महिला टीम की खिलाड़ी होने का यह एक शानदार समय है, क्योंकि हमारे लिए हॉकी इंडिया के समर्थन और दूरदृष्टि के कारण हमें काफी एक्सपोजर मिल रहा है।

ज्योति ने कहा- मेरा मानना है कि मेरे लिए यह एक शानदार अवसर है कि मैं आगे बढ़ूं और तेजी से बढ़ूं क्योंकि मुझे यहां अपनी टीम में बहुत सारे विश्वस्तरीय फॉरवर्ड मिले हैं। वंदना, रानी, नवजोत, नवनीत के साथ, मेरे पास ऐसे खिलाडिय़ों का एक मजबूत समूह है जो मेरी क्षमताओं पर विश्वास करते हैं और हमेशा मेरे खेलने के सभी पहलुओं में मदद करते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it