खेल

कॉलिन मुनरो के साथ करार किया पर्थ स्कॉर्चर्स

Bharti sahu
13 Nov 2020 9:51 AM GMT
कॉलिन मुनरो के साथ करार किया पर्थ स्कॉर्चर्स
x
पर्थ स्कॉर्चर्स ने अपनी बल्लेबाजी यूनिट को आगामी बिग बैश लीग सीज़न के लिए मजबूत बनाने के लिए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कोलिन मुनरो के साथ करार किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पर्थ स्कॉर्चर्स ने अपनी बल्लेबाजी यूनिट को आगामी बिग बैश लीग सीज़न के लिए मजबूत बनाने के लिए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कोलिन मुनरो के साथ करार किया है। मुनरो ने पर्थ स्कॉर्चर्स से जुड़ने को लेकर बहुत खास बताया है।

मुनरो ने कहा, "बीबीएल शुरू होने के बाद से इस तरह के सफल और स्थापित क्लब का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत खास होने वाला है। स्कॉर्चर्स के पास कुछ विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं। इसलिए इस साल गर्मियों में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना वास्तव में रोमांचक होने वाला है।" ICC T20I रैंकिंग में पांचवें स्थान पर मौजूद मुनरो ने तीन T20I शतक लगाए हैं जो किसी भी बल्लेबाज द्वारा सबसे ज्यादा हैं। मुनरो T20I क्रिकेट में चौथे सबसे ज्यादा 156.44 के स्ट्राइक रेट वाले बल्लेबाज हैं और अब तक 1,724 रन बना चुके हैं। साथ ही वह विभिन्न T20 लीगों में अपनी तूफानी बल्लेबाजी का कमाल दिखा चुके हैं।

इस बीच, क्लब ने बीबीएल 10 के लिए इंग्लिश बल्लेबाज जो क्लार्क की सेवाएं भी हासिल कर ली हैं। 24 वर्षीय क्लार्क 175 की स्ट्राइक रेट के साथ इस साल के T20 ब्लास्ट में पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। वह जेसन रॉय के एक अस्थायी प्रतिस्थापन होंगे।जेसन रॉय और साथी इंग्लिश खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन स्कॉचर्स अभियान के पहले तीन मैचों में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि दोनों खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम में चुना गया है। टीम के हेड कोच एडम वोग्स ने कहा, "कॉलिन स्वाभाविक रूप से आक्रामक प्रवृत्ति के बल्लेबाज हैं और खेल को विपक्षी टीम से दूर ले जाने की क्षमता रखते हैं। हम कोलिन का स्वागत स्कॉर्चर्स में करने के लिए उत्सुक हैं।"

उन्होंने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अभियान के शुरुआती हिस्से में हमारे पास हमारे इंग्लिश खिलाड़ी लियाम और जेसन नहीं होंगे, लेकिन हम जो का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।" पर्थ स्कॉर्चर्स टीम 12 दिसंबर को मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ होबार्ट के ब्लंडस्टोन एरिना में अपना पहला मैच खेलेगी।

Next Story