Top
खेल

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच से बाहर हुए बल्लेबाज बीजे वाटलिंग

Bharti
10 Jun 2021 11:55 AM GMT
इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच से बाहर हुए बल्लेबाज बीजे वाटलिंग
x
न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग पीठ की चोट से उबरने में असफल रहने के बाद गुरुवार से यानि के अब से कुछ देर बाद ही मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग पीठ की चोट से उबरने में असफल रहने के बाद गुरुवार से यानि के अब से कुछ देर बाद ही मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, वाटलिंग पीठ में दर्द से पूरी तरह से नहीं उबर पाए और उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस चोट ने वाटलिंग को पहले भी परेशान किया है। हालांकि पिछले 24 घंटों में इसमें सुधार हुआ था, लेकिन इसमें इतना सुधार नहीं हुआ है कि वह दूसरे टेस्ट में विकेट के पीछ की जिम्मेदारी निभा सके।

वाटलिंग की जगह अब वेलिंगटन फायरबर्डस के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल अपने 11वें टेस्ट में छठी बार विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट 18000 दर्शकों की मौजूदगी में खेला जाएगा।
वाटलिंग 18 जून से भारत के खिलाफ होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। 35 साल के वाटलिंग ने न्यूजीलैंड के लिए अब तक 74 टेस्ट और 28 वनडे मैच खेले हैं। वाटलिंग टेस्ट क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले मात्र नौवें विकेटकीपर बल्लेबाज है। उन्होंने पहला दोहरा शतक इंग्लैंड के खिलाफ लगाया था


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it