खेल

UFC 291 से अप्रत्याशित वापसी के बाद पाउलो कोस्टा ने बड़े नाम वाले मैचअप की पुष्टि की

Kunti Dhruw
18 July 2023 5:14 PM GMT
UFC 291 से अप्रत्याशित वापसी के बाद पाउलो कोस्टा ने बड़े नाम वाले मैचअप की पुष्टि की
x
UFC 291 में, पाउलो कोस्टा को शुरू में नौसिखिया इकराम अलिस्केरोव का सामना करना था। हालाँकि, लाइनअप में एक महत्वपूर्ण बदलाव आया है क्योंकि रोमन डोलिडेज़ ने एक पखवाड़े से भी कम समय में कोस्टा की जगह ले ली है। यूएफसी या कोस्टा की ओर से हटने के पीछे के कारण के बारे में कोई बयान नहीं आया। हालाँकि, बाद में, ब्राज़ीलियाई खिलाड़ी ने संकेत दिया कि उसे कार्ड से क्यों हटा दिया गया है।
पाउलो कॉस्ट ने वर्ष के अंत में खमज़त चीमेव से लड़ने का संकेत दिया
पाउलो कोस्टा ने पहले तो रद्दीकरण का कारण बताने से इनकार कर दिया, लेकिन अब वह एक नई बुकिंग की ओर इशारा कर रहे हैं। 'बोर्राचिन्हा' जाहिर तौर पर अक्टूबर में अबू धाबी में UFC 294 में खामज़त चिमेव के खिलाफ एक प्रतिस्पर्धी लड़ाई के लिए निर्धारित है। कोस्टा द्वारा @MMAPouli नाम के एक ट्विटर अकाउंट पर जवाब देने के बाद इस घटनाक्रम को हवा मिली।
यह देखते हुए कि अलिस्केरोव बिना किसी प्रभाव के 'बोर्ज़' जितना ही खतरनाक लगता है, पाउलो कोस्टा ने एक समझदारी भरा निर्णय लिया यदि वह चिमेव के खिलाफ बुकिंग हासिल करने में कामयाब रहा।
'बोर्राचिन्हा' वर्तमान में अगस्त 2022 में ल्यूक रॉकहोल्ड के खिलाफ एक अजीब निर्णय से जीत हासिल कर रहा है, जिसने दो-लड़ाई की हार का सिलसिला समाप्त कर दिया।
यूएफसी 291: अभी भी एक स्टार-जड़ित कार्ड
पाउलो कोस्टा बनाम इकराम अलिस्केरोव लड़ाई के ख़त्म होने के बाद भी, UFC 291 फाइट कार्ड सितारों से सुसज्जित बना हुआ है। फाइट प्रशंसकों के लिए क्या रखा है इसकी एक झलक देने के लिए, फाइट कार्ड इस तरह दिखता है:
डस्टिन पोइरियर बनाम जस्टिन गेथजे, हल्की लड़ाई
जान ब्लाचोविक्ज़ बनाम एलेक्स परेरा, लाइट हैवीवेट लड़ाई
बॉबी ग्रीन बनाम टोनी फर्ग्यूसन, हल्की लड़ाई
स्टीफन थॉम्पसन बनाम मिशेल परेरा, वेल्टरवेट लड़ाई
डेरिक लुईस बनाम मार्कोस रोजर्डियो डी लिया, हैवीवेट लड़ाई
केविन हॉलैंड बनाम माइकल चिएसा, वेल्टरवेट लड़ाई
मैथ्यू सेमेल्सबर्गर बनाम योहान लैनेसे, वेल्टरवेट लड़ाई
रोमन कोपिलोव बनाम क्लाउडियो रिबेरो, मिडिलवेट लड़ाई
सीजे वर्गारा बनाम विनीसियस साल्वाडोर, फ्लाईवेट लड़ाई
ट्रेविन जाइल्स बनाम गेब्रियल बोनफिम, वेल्टरवेट लड़ाई
जोआन वुड बनाम प्रिसिला कैचोइरा, महिलाओं की फ्लाईवेट लड़ाई
उसी रात, प्रशंसक बीएमएफ खिताब के लिए डस्टिन पॉयरियर बनाम जस्टिन गैथजे, लाइट-हैवीवेट खिताब के प्रमुख दावेदार के लिए जान ब्लाचोविक्ज़ बनाम एलेक्स परेरा, टोनी फर्सन की वापसी और स्टीफन थॉम्पसन और केविन जैसे मनोरंजक सेनानियों को भी देखेंगे। हॉलैंड, सभी एक ही रात में।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story