खेल

पाकिस्तानी फैन ने उड़ाया गांगुली का मजाक, तो केन्या बैंक से मिला मुंहतोड़ जवाब

Gulabi
18 July 2021 8:25 AM GMT
पाकिस्तानी फैन ने उड़ाया गांगुली का मजाक, तो केन्या बैंक से मिला मुंहतोड़ जवाब
x
क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान की टीम जब भी साथ मैदान पर उतरती हैं तो मुकाबला किसी जंग से कम नहीं होता

क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान की टीम जब भी साथ मैदान पर उतरती हैं तो मुकाबला किसी जंग से कम नहीं होता. दोनों देशों के फैंस के बीच भी जबर्दस्त आक्रोश देखने को मिलता है. हालांकि इस बार मैदान पर नहीं लेकिन एक पाकिस्तान फैन ने भारतीय क्रिकेटर पर निशाना साधा है.

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को एक पाकिस्तानी फैन ने ट्रोल किया. लेकिन ये उस पर भारी पड़ गया और उस फैन ने अपना ही मजाक बना लिया.
पाकिस्तानी फैन ने गांगुली को किया ट्रोल
सोशल मीडिया पर एक वकार नाम के यूजर ने केन्या नेशनल बैंक (National Bank of Kenya) के सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स के जरिए सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को ट्रोल किया. यूजर ने लिखा,'मैं कल बैंक ऑफ केन्या गया. स्टाफ ने मुझसे मेरे फिंगरप्रिंट और मोबाइल नंबर मांगे. मैंने पूछा कि उन्होंने इतनी सिक्योरिटी क्यों कर रखी है. उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) नाम के एक आदमी ने बरसों तक उनकी कमजोर गेंदबाजी का फायदा उठाया है. मैं स्तब्ध था लेकिन हैरान नहीं था'.

बता दें कि केन्या के खिलाफ खेलते हुए 10 पारियों में 3 शतक और 2 अर्धशतक की मदद से 588 रन बनाए हैं. जिसे लेकर पाकिस्तानी यूजर ने उनका मजाक बनाने की कोशिश की.

केन्या बैंक ने पाकिस्तानी फैन को दिया करार जवाब

इसके बाद केन्या का नेशनल बैंक (National Bank of Kenya) शांत नहीं रहा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हैलो, हम आपके हास्य की सराहना करते हैं. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) महान खिलाड़ी थे. टिकोलो उनसे भी बेहतर थे. और हां, एक और बात. कोहली बाबर से महान है'.
इसके बाद उस यूजर ने लिखा, 'उसकी किताब के हिसाब से विराट कोहली चोकर है. जिसके बाद एक बार फिर बैंक ने यूजर को मुंह तोड़ जवाब दिया और लिखा, 'बिलकुल सही बात. तभी तो किसी ने इस किताब के बारे में सुना नहीं'.


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

केन्या नेशनल बैंक (National Bank of Kenya) और पाकिस्तानी फैन के बीच हुई ये बीतचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने इस पर मीम्स बनाना शुरू कर दिए.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta