खेल

इंग्लैंड की नई नवेली टीम के हाथों पाकिस्तान ने गंवाई वनडे सीरीज, फैन्स ने जमकर लताड़ा

Pushpa Bilaspur
11 July 2021 2:16 AM GMT
इंग्लैंड की नई नवेली टीम के हाथों पाकिस्तान ने गंवाई वनडे सीरीज, फैन्स ने जमकर लताड़ा
x

फाइल फोटो 

इंग्लैंड की नई नवेली टीम के हाथों तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करने वाली पाकिस्तान टीम को फैन्स ने आड़े हाथों लिया है। बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान को दूसरे वनडे में इंग्लिश टीम ने 52 रनों से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन लगातार दूसरे मैच में भी रहा और 248 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी टीम महज 195 रन बनाकर ऑलआउट हुई।

ट्विटर पर फैन्स ने पाकिस्तान की इस टीम को जिम्बाब्वे जैसा बताया है। कई खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के चलते इंग्लैंड अपनी नई टीम के साथ इस वनडे सीरीज में खेल रही है। बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लिश टीम का प्रदर्शन दोनों ही मैचों में शानदार रहा है। फैन्स ने बाबर आजम की टीम को लेकर कई मजेदार मीम्स शेयर करके भी ट्रोल किया है। हालांकि, मैच में 5 विकेट चटकाने वाले हसन अली की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है और उनको टीम में इकलौता दमदार खिलाड़ी बताया जा रहा है। 248 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए पाक टीम की तरफ से सऊद शकील ने सबसे अधिक 56 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड की तरफ से लुइस ग्रेगरी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके, जबकि सकीब महमूद ने दो विकेट अपने नाम किए।
टॉस हारकर पहले बैटिंग उतरी इंग्लिश टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और डेविड मलान और जैक क्राउले बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। इसके बाद जेम्स विंस (56) और फिलिप सॉल्ट (60) ने तीसरे विकेट के लिए 97 रनों की पार्टनरशिप करते हुए इंग्लैंड को शुरुआती झटकों से उबारा। शकील ने सॉल्ट की पारी का अंत करके इस साझेदारी को तोड़ा। इसके बाद ग्रेगरी ने निचले क्रम में बढ़िया बैटिंग करते हुए 47 गेंदों पर 40 रन बनाए और टीम के स्कोर को 200 पार पहुंचने में मदद की। पाकिस्तान की तरफ से हसन अली ने 5 विकेट झटके।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta