खेल

पाकिस्तान के गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी क्रिकेटर बायोपिक पर जताई बड़ी इच्छा, कहा- मेरा रोल करें सलमान खान

Tulsi Rao
29 Jun 2021 8:07 AM GMT
पाकिस्तान के गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी क्रिकेटर बायोपिक पर जताई बड़ी इच्छा, कहा- मेरा रोल करें सलमान खान
x
उस क्रिकेटर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 T20I खेले हैं. इसमें वो 178, 247 और 19 विकेट ले चुका है. यानी एक बात तो साफ है कि वो एक गेंदबाज है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। खिलाड़ियों के रीयल लाइफ को रील लाइफ में उतारना आजकल बॉलीवुड (Bollywood) में ट्रेंड बन गया है. कई सारे भारतीय खिलाड़ियों (Indian Players) पर बायोपिक बन चुकी है. और, आने वाले दिनों अभी और ऐसी फिल्में आएंगी भी. मगर, बायोपिक (Biopic) को लेकर एक बड़ा विचार पाकिस्तान (Pakistan) के क्रिकेट (Cricket) महकमें से भी आया है. वहां के एक दिग्गज क्रिकेटर ने अपने ऊपर बनने वाली बायोपिक में खुद के रोल के लिए सलमान खान (Salman Khan) को फिट एक्टर बताया है. और कहा है कि वो चाहता है कि उसका रोल सलमान ही करें.

पाकिस्तान के इस दिग्गज क्रिकेटर का नाम है शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar). शोएब ने पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक से बातचीत में अपनी इस बड़ी इच्छा का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, " अगर कभी भी मेरे ऊपर बायोपिक बनती है तो मैं चाहूंगा कि उसमें सलमान खान लीड रोल प्ले करें." वैसे अख्तर के शारीरिक ढांचे को सलमान से कम्पेयर कर देखा जाए तो चुनाव गलत नहीं है. पर निकट भविष्य में ये बस ख्याल ही हो सकता है.
आमिर खान के गाने पर जब झूमा अख्तर का बेटा
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आमिर खान के काम की भी जमकर सराहना की है. उन्होंने कहा कि आमिर खान का जादू अब भी कमाल है. दरअसल, अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बेटा आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर के गाने पर काम करता दिख रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अख्तर ने लिखा- बच्चों पर आमिर खान के काम का जादू अब भी असर कर रहा है.
शोएब अख्तर का इंटरनेशनल करियर
आमिर खान ने 1997 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उन्होंने 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 T20I खेले, जिनमें 178, 247 और 19 विकेट लिए. अपने क्रिकेट करियर के दौरान अख्तर ने ब्रायन लारा, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और दूसरे कई सारे बल्लेबाजों को अपनी रफ्तार से परेशान किया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta