खेल

पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी यूएई में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करते दिखें

Bharti
13 Oct 2021 8:57 AM GMT
पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी यूएई में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करते दिखें
x
टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। पाकिस्तान ने भी आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। पाकिस्तान ने भी आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी यूएई में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। प्रैक्टिस सेशन में अफरीदी ने मोहम्मद रिजवान को गेंदबाजी की। उनकी एक तेज गेंद रिजवान की कलाइयों पर जाकर लगी। इसके बाद उनकी चीख निकल गई। रिजवान दर्द से कराहते हुए नजर आए।

शाहीन अफरीदी की गेंद पर रिजवान को इतना तेज दर्द हुआ कि वो बल्ला फेंककर मैदान में दौड़ते नजर आए। शाहीन ने उन्हें शॉर्ट लेंथ गेंद फेंकी जो पिच से उछाल लेने के बाद उनकी कलाइयों पर जाकर लगी। इसके तुंरत बाद मेडिकल स्टाफ उनकी घायल उंगली को देखने के लिए मैदान में आया। हालांकि रिजवान की चोट के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया गया है। अगर उनकी चोट ज्यादा गंभीर हुई तो पाकिस्तान की टीम को झटका लग सकता है।
मोहम्मद रिजवान इस समय शानदार फॉर्म में है और पाकिस्तान को उनसे काफी उम्मीदें हैं। भारत टी-20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगा। टी-20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमें 5 बार भिड़ी हैं और भारत को हर बार जीत मिली है। 2 साल बाद भारत और पाकिस्तान की टीम आपस में कोई इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेलेगी। जून 2019 में वनडे वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था। तब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया था।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it