खेल

PAK vs BNG : बांग्लादेश को लगा झटका, शाकिब अल हसन पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट से हुए बाहर

Subhi
25 Nov 2021 6:15 AM GMT
PAK vs BNG : बांग्लादेश को लगा झटका, शाकिब अल हसन पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट से हुए बाहर
x
बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। दोनों टीमों के बीच शुक्रवार से चटगांव में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा।

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। दोनों टीमों के बीच शुक्रवार से चटगांव में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। शाकिब को टी20 विश्व कप के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी और वह उससे अबतक उबर नहीं पाए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के हेड सिलेक्टर मिन्हाजुल आबेदिन ने कहा है कि शाकिब को ठीक होने में समय लग सकता है और ऐसे में शाकिब पाकिस्तान के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, आबेदिन ने कहा, 'शाकिब की हैमस्ट्रिंग की चोट पूरी तरह से सही नहीं हुई है। शाकिब को अभी रिहैब की जरूरत है। फिजियो लगातार उनकी देखरेख कर रहे हैं। वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हम इस बारे में भी आश्वस्त नहीं है कि वह दूसरा टेस्ट खेल पाएंगे।'
ऑलराउंडर शाकिब पाकिस्तान के खिलाफ 19 नवंबर से शुरू हुई तीन मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज से भी बाहर थे। उससे पहले वह टी20 विश्व कप में बांग्लादेश के आखिरी दो मैच भी नहीं खेले थे। एक साल के प्रतिबंध से वापसी के बाद शाकिब ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का केवल एक टेस्ट फरवरी में वेस्टइंडीज के ख़िलाफ खेला है, उस मैच में भी वह बीच में चोटिल हो गए थे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it