खेल

सबसे पागलपन भरे जुनून में से एक जो मैंने किसी व्यक्ति में देखा है: वेंकटेश प्रसाद

Kunti Dhruw
18 July 2023 8:04 AM GMT
सबसे पागलपन भरे जुनून में से एक जो मैंने किसी व्यक्ति में देखा है: वेंकटेश प्रसाद
x
नई दिल्ली: भारत के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब उन्होंने पूर्व कप्तान एमएस धोनी के रांची फार्महाउस के निजी गैरेज में कारों और बाइक का एक प्रभावशाली संग्रह देखा। प्रसाद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें धोनी के विशाल गैराज को दिखाया गया है, जो बाइक और पुरानी कारों के प्रभावशाली संग्रह से भरा हुआ है। वीडियो में उन्हें पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील जोशी के साथ देखा जा सकता है, जबकि धोनी की पत्नी साक्षी ने कैमरे की जिम्मेदारी कुशलता से संभाली।
"मैंने किसी व्यक्ति में सबसे पागलपन भरा जुनून देखा है। एमएसडी कितना संग्रह और कैसा व्यक्ति है। एक महान उपलब्धि हासिल करने वाला और उससे भी अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति। यह उनके रांची स्थित घर में बाइक और कारों के संग्रह की एक झलक है। बस प्रसाद ने ट्वीट किया, ''उस व्यक्ति और उसके जुनून से अभिभूत हूं @एमएसधोनी।''
लगभग 2 मिनट के वीडियो में, प्रसाद ने धोनी की पत्नी साक्षी से बातचीत की, जिन्होंने पूछा: "रांची में आकर आपको कैसा लग रहा है?" प्रसाद ने उत्तर दिया: "आश्चर्यजनक! नहीं, बिल्कुल नहीं (रांची में मेरा पहली बार नहीं)। यह मेरा चौथी बार है, लेकिन यह जगह (एमएस धोनी का बाइक संग्रह) दीवाना है।"
धोनी के कलेक्शन को देखकर सुनील जोशी भी दंग रह गए. उन्होंने कहा, "रांची में पहली बार नहीं बल्कि दिग्गज खिलाड़ी के साथ पहली बार। आप इस पूरे सेटअप के बारे में नहीं बता सकते।" बातचीत के दौरान प्रसाद ने कहा, ''जब तक कोई इस बारे में पागल न हो, आपके पास इतनी बाइकें नहीं हो सकतीं. बाइक शोरूम हो सकता है ये (यह एक बाइक शोरूम हो सकता है)।” इसके बाद साक्षी ने एमएस धोनी से पूछा, "क्यों माही क्यों? इसकी क्या जरूरत थी?" इस पर धोनी ने जवाब दिया, "क्योंकि आपने सब कुछ ले लिया और मुझे अपना कुछ चाहिए था। यही एकमात्र चीज है जिसकी आपने अनुमति दी थी।"
हालाँकि धोनी के संग्रह में बाइक और उनके निर्माताओं की सटीक संख्या अज्ञात है, लेकिन पिछली रिपोर्टों से पता चला है कि विकेटकीपर बल्लेबाज के पास विभिन्न ब्रांडों की बाइक हैं।
-आईएएनएस
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story