खेल

मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम को एक और झटका, अब ये खिलाड़ी पाया गया पॉजिटिव

Gulabi
21 Nov 2020 2:37 AM GMT
मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम को एक और झटका, अब ये खिलाड़ी पाया गया पॉजिटिव
x
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इंग्लैंड के खिलाफ 27 नवंबर से पहले बड़ी मुश्किल से क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका सरकार के साथ चल रहे विवाद को खत्म करने में कामयाब हुआ है. लेकिन सीरीज के शुरुआत से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी कोविड 19 की चपेट में आते जा रहे हैं. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के एक और खिलाड़ी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि जिस खिलाड़ी को कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया है उसे आइसोलेशन में भेज दिया गया है. इस खिलाड़ी के अलावा बाकी टीम पहले की तरह ही अपनी प्रैक्टिस जारी रखेगी. अभी तक दक्षिण अफ्रीकी टीम के दो खिलाड़ियों की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है.

दो खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने की वजह से शनिवार को खेले जाने वाला प्रैक्टिस मैच रद्द कर दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब यह प्रैक्टिस मैच बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने के बाद सोमवार को खेला जा सकता है.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बयान जारी कर कहा, ''इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के साथ हम लगातार संपर्क में बने हुए हैं. हम पूरी पारदर्शिता बरत रहे हैं और सीरीज के आयोजन के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं.''

इंग्लैंड की टीम के सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट अब तक नेगेटिव आई है. इंग्लैंड की टीम हालांकि शनिवार को अपना पहला प्रैक्टिस मैच खेलेगी. 27 नवंबर से दोनों देशों के बीच ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज का आयोजन होने जा रहा है. इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it