खेल

OMG! जब क्रिकेट के मैदान में मचा हड़कंप, भागने लगे खिलाड़ी, हुआ कुछ यूं...

jantaserishta.com
26 July 2021 9:59 AM GMT
OMG! जब क्रिकेट के मैदान में मचा हड़कंप, भागने लगे खिलाड़ी, हुआ कुछ यूं...
x

क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है और ये गेम अपनी अनिश्चितता के लिए जाना जाता है लेकिन शायद ही किसी को उम्मीद रही हो कि क्रिकेट के मैदान पर एक चोर पहुंच जाएगा और वो खिलाड़ियों से चीजें चुराने की कोशिश करने लगेगा.

हालांकि एक ऐसी ही अजीबोगरीब घटना इंग्लैंड में सामने आई है. इंग्लैंड की चेरवेल लीग क्रिकेट मैच के दौरान ये घटना सामने आई है. दरअसल एक पॉकेटमार खिलाड़ियों के वॉलेट में सेंध लगाने की कोशिश कर रहा था.
ये खबर खिलाड़ियों के बीच फैल गई थी और इन खिलाड़ियों ने इस शख्स को मैदान के पास मौजूद एक बेंच पर बैठे हुए देखा था. इसके बाद मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों ने इस शख्स से पूछताछ करने की कोशिश भी की.
इस पूछताछ के दौरान ये शख्स थोड़ा घबरा गया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा जिसके बाद दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने इस व्यक्ति का पीछा किया और इस चोर को पकड़ लिया. बता दें कि ये मुकाबला स्टैंटन हारकोर्ट क्रिकेट क्लब और क्लब के बीच खेला जा रहा था.
गौरतलब है कि जब ये घटना हुई तो स्टैंटन हारकोर्ट क्रिकेट क्लब की टीम ने वॉल्वरकोट के 6 खिलाड़ियों को आउट कर दिया था और इस टीम के 100 रन भी नहीं बन पाए थे. स्टैंटन हारकोर्ट क्रिकेट क्लब के कप्तान रायन वेस्टी ने इस मामले में बात की.
उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ खेल रही विपक्षी टीम के एक खिलाड़ी की बॉडी काफी अच्छी है और वो बाउंसर के तौर पर भी काम कर चुका है तो जब हमने उसे पकड़ा तो उस बाउंसर खिलाड़ी ने उसे संभाले रखा. इसके बाद पुलिस आ गई थी.
रायन ने कहा कि इस भागादौड़ी के चलते गेम को कुछ समय के लिए रद्द कर दिया गया था. ये काफी शर्मनाक था लेकिन ये भी सच है कि हमें इस शख्स को रोकना था. हम इस चोर को ऐसे ही नहीं जाने दे सकते थे. वही इस मामले में थेम्स वैली पुलिस का कहना है कि 32 साल के इस संदिग्ध शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta