खेल

ओहटानी आरबीआई ट्रिपल, मोनिका की बिग नाइट ने एंजल्स को स्लम्पिंग यांकीज़ से आगे बढ़ाया

Kunti Dhruw
19 July 2023 5:37 AM GMT
ओहटानी आरबीआई ट्रिपल, मोनिका की बिग नाइट ने एंजल्स को स्लम्पिंग यांकीज़ से आगे बढ़ाया
x
अपने भविष्य के बारे में लगातार सवालों के बावजूद, शोहेई ओहटानी लॉस एंजिल्स एंजेल्स के लिए एक अद्भुत क्लिप का निर्माण जारी रखे हुए हैं।
टू-वे स्टार ने अपने प्रमुख लीग-अग्रणी 35वें होम रन के साथ सातवीं पारी में स्कोर बराबर कर लिया। इसने 10वें में पिंच-हिटर माइकल स्टेफनिक के गेम-एंडिंग सिंगल के लिए मंच तैयार किया, जिसने एन्जिल्स को सोमवार रात न्यूयॉर्क यांकीज़ पर 4-3 से जीत दिलाई।
लॉस एंजिल्स 3-1 से पिछड़ गया जब ओहटानी ने माइकल किंग की गेंद पर दो रन की ड्राइव मारी, फिर अपने बल्ले को एक प्रदर्शनकारी फ्लिप किया। ओहटानी ने छह बड़े लीग सीज़न में छठी बार लगातार तीन गेमों में होम रन बनाया और पिछले साल के अपने होम रन को पीछे छोड़ दिया।
प्रबंधक फिल नेविन ने कहा कि उन्होंने ओहतानी में जो सबसे ज्यादा भावुकता देखी है वह बल्ला पलटने की थी, जिन्होंने अपने पिछले 31 मैचों में 19 बार होम किया है।
"हम जानते हैं कि यह पूरी जगह के लिए क्या करता है, लेकिन आप लोगों को यह भी समझना होगा कि यह हमारे डगआउट के लिए क्या करता है। यह बहुत बड़ा है," नेविन ने कहा। "फिर शीर्ष पर आने के लिए, मुझे खुशी है कि यह बर्बाद नहीं हुआ।"
ओहतानी अपने अनुबंध के अंतिम वर्ष में हैं। वह अगले सीज़न में कहां खेलेंगे, यह पूरे सीज़न में अटकलों का स्रोत रहा है, लेकिन जैसे-जैसे 1 अगस्त की समय सीमा नजदीक आ रही है और हेलोस विवाद में बने रहने के लिए संघर्ष कर रहा है, व्यापार संबंधी अफवाहें बढ़ गई हैं।
लॉस एंजिल्स (47-48) वाइल्ड-कार्ड स्थान के लिए स्थिति में था, लेकिन 20 जून से 6-15 है। अंतिम स्थान के लिए एन्जिल्स ह्यूस्टन से 5 1/2 गेम पीछे हैं।
मैदान के बाहर के दबावों ने प्लेट में ओहतानी के प्रदर्शन को प्रभावित नहीं किया है। उन्हें तीन हिट मिलीं और उनका औसत बढ़कर .306 हो गया।
नेविन ने कहा, "वह सबसे खराब तरीके से जीतना चाहता है। पिछले दो सप्ताह उसके लिए निराशाजनक रहे हैं जैसा कि हर किसी के लिए होता है।" "वह जीतना चाहता है और वह यहां जीतना चाहता है।"
3 जून को एरोन जज के चोटिल होने के बाद से यांकीज़ (50-45) नौ में से सात हार गए हैं और 15-20 पर हैं। वे 1990 के बाद पहली बार सीज़न में इस देर से एएल ईस्ट में अंतिम स्थान पर एकमात्र कब्ज़ा कर रहे हैं।
"मैंने सोचा कि हमने आज रात बहुत सारी अच्छी चीजें कीं, लेकिन कुछ स्थितियों में आपको बेहतर समायोजन करना होगा," मैनेजर आरोन बून ने कहा कि यांकीज़ ने सीज़न में 17 बार उच्चतम प्रदर्शन किया और स्कोरिंग स्थिति में धावकों के साथ 9 में से 1 था।
10वें में स्वचालित धावक के रूप में दूसरे स्थान पर चाड वालेस के साथ, स्टेफनिक ने निक रामिरेज़ (0-2) से बाएं क्षेत्र में बदलाव करके एन्जिल्स को अपनी चौथी वॉक-ऑफ जीत दिलाई।
तथ्य यह है कि यह यांकीज़ के खिलाफ था, स्टेफ़निक के लिए अतिरिक्त विशेष था, जिन्होंने कहा कि वह रेड सॉक्स प्रशंसक के रूप में बड़े हुए थे।
उन्होंने कहा, "ऐसा करना थोड़ा अच्छा है।" "मैं एक लाइन ड्राइव हिटर हूं और मैं इनफील्ड को ऊपर उठाना और कुछ हासिल करना चाहता था। मैंने बदलाव किया और इसे क्रियान्वित किया।"
आरोन लूप (1-2) ने बिना किसी असफलता के 10वें में दो रन बनाए।
एंजेल्स के लिए मैट थायस ने छठे मिनट में एकल शॉट मारा और उन्हें 2-1 से बराबरी पर ला दिया। इसके बाद नौवें स्थान पर समाप्त करने के लिए तीसरी स्ट्राइक लेने के बाद प्लेट अंपायर जॉन टुम्पेन ने उन्हें बाहर कर दिया।
ओसवाल्डो कैबरेरा ने जिमी हर्गेट की गेंद पर दो रन, ग्राउंड-रूल डबल के साथ यांकीज़ को 2-0 से आगे कर दिया, जो चेतावनी ट्रैक पर और बाएं-केंद्र में दीवार के पार उछल गया।
शुरुआत के लिए
यांकीज़ के दाएं हाथ के लुइस सेवेरिनो और कैनिंग ने निर्णय में कोई भूमिका नहीं निभाई।
सेवेरिनो, जिन्होंने 1 जून से शुरू हुई सात में से चार में कम से कम छह रन दिए थे, इस सीज़न में केवल तीसरी बार छह पारियों में गए और केवल एक रन दिया।
कैनिंग ने 5 2/3 पारियों में 120 पिचों पर 12 स्ट्राइकआउट के साथ दो रन दिए, जो दोनों करियर के उच्चतम स्तर हैं। यह इस सीज़न के प्रमुख मुकाबलों में किसी स्टार्टर द्वारा फेंकी गई सबसे अधिक पिचें हैं।
2015 में गैरेट रिचर्ड्स के बाद यह पहली बार है कि हेलोस स्टार्टर ने कम से कम 120 पिचें फेंकी हैं।
दूसरा अनुमान लगाना
नेटो ने तीसरी पारी में पहले से स्कोर करने की कोशिश की, लेकिन घर में आसानी से आउट हो गए। केंद्र के क्षेत्ररक्षक हैरिसन बेडर ने बाएं-केंद्र क्षेत्र में दीवार से ओहटानी के डबल से उछाल को खेला और वोल्पे को एक शानदार थ्रो किया, जिसने कैचर जोस ट्रेविनो को रिले किया। नेटो घर में अजीब तरीके से घुसा और ट्रेविनो के हेलमेट से उसकी सीधी टक्कर हो गई।
प्रशिक्षक कक्ष
यांकीज़: 3बी जोश डोनाल्डसन अपनी दाहिनी पिंडली में ग्रेड 3 खिंचाव के कारण शेष सीज़न के लिए बाहर हो सकते हैं। ... एलएचपी नेस्टर कोर्टेस (बाएं रोटेटर कफ स्ट्रेन) ने रविवार को पुनर्वसन कार्य शुरू करने की योजना के साथ एक सिम्युलेटेड गेम फेंका।
एंजल्स: आरएचपी क्रिस डेवेन्स्की को दाहिनी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण रविवार से 15 दिन की घायल सूची में रखा गया था। ... दाएं हाथ के हर्गेट और गेरार्डो रेयेस को ट्रिपल-ए साल्ट लेक से बुलाया गया, जबकि आरएचपी जैक वीस को नीचे भेजा गया।
अगला
यांकीज़ के आरएचपी डोमिंगो जर्मन (5-5, 4.32 ईआरए) ने 28 जून को ओकलैंड में एक परफेक्ट गेम फेंकने के बाद से अपनी पिछली दो शुरुआतओं में पांच रन (तीन अर्जित) दिए हैं। उनका सामना एंजेल्स के लेफ्टी पैट्रिक सैंडोवल (4) से होगा। -7, 4.41 युग).
Next Story