खेल

ओ भाई मारो मुझे…बोलने वाले पाकिस्तानी शख्स ने शेयर की फोटो, सौरभ गांगुली को लेकर बताई ये बात

Gulabi
15 Nov 2021 10:04 AM GMT
ओ भाई मारो मुझे…बोलने वाले पाकिस्तानी शख्स ने शेयर की फोटो, सौरभ गांगुली को लेकर बताई ये बात
x
पाकिस्तानी शख्स ने शेयर की फोटो
T-20 वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखाया और न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार विश्व चैंपियन टी-20 का खिताब अपने नाम कर लिया. ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड (Australia vs New Zealand) को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. ऑस्ट्रेलिया की जीत पर 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स का रिएक्शन सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.
हालांकि उनकी खुशी की वजह ऑस्ट्रेलिया की जीत नहीं है बल्कि वो खुश इसलिए है कि वार्नर इस मैच में आउट हो गए और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का सर्वाधिक रनों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए. वायरल हो रहे वीडियो में उनकी खुशी साफ-साफ देखी जा सकती है.
ये देखिए वीडियो
टी-20 वर्ल्ड कप में PAK टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाने कप्तान बाबर आजम ने बड़ी भूमिका निभाई, उन्होंने 6 मैचों में कुल 303 रन बनाए. वहीं ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में डेविड वार्नर का बड़ा रोल रहा, उन्होंने सात मैचों में 289 रन बनाए. अब क्योंकि डेविड वॉर्नर की टीम चैम्पियन बन गई, तो उन्हें इसका फायदा मिला.
इसके अलावा मोमिन शाकिब ने अपने इंस्टाग्राम पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ फोटो शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ' दादा, कलकत्ता के राजकुमार और शायद भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक से मिलकर खुशी हुई, मुझे याद है आपको 2003-2004 में गद्दाफी के रुख से देखा था. एक बार फिर पाकिस्तान में आपकी मेजबानी के लिए उत्सुक हूँ !!
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोमिन शाकिब उस दुनिया के सामने चर्चा में आए थे जब 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप में जब पाकिस्तान टीम को भारतीय टीम ने करारी शिकस्त दी थी. उस समय उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था- 'एक दम से वक्त बदल दिया, जज्बात बदल दिए, जिंदगी बदल दी… ओ भाई मारो मुझे..' यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ कि मोमिन को रातोंरात फेमस कर दिया.

फाइनल की बात करें तो न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 172 रन बनाए थे, 173 रनों के टारगेट को फिंच एंड कंपनी ने 18.5 ओवर के खेल में 2 विकेट के नुकसान पर बहुत ही आसानी से अपने नाम कर लिया. जीत में डेविड वार्नर (53) और मिचेल मार्श (77)* रनों की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया 14 साल के टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार चैंपियन बना है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta